scriptदिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनीः भाई-भाई ने ली एक-दूसरे की जान, भाभी की भी मौत | Delhi: Triple murder case sensation death of 2 brother and wife of one | Patrika News
क्राइम

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनीः भाई-भाई ने ली एक-दूसरे की जान, भाभी की भी मौत

राजधानी दिल्ली का मॉडल टाउन पार्ट-2 बीती रात ट्रिपल मर्डर से थर्रा उठा।

नई दिल्लीApr 27, 2018 / 02:11 pm

Shivani Singh

muder

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली का मॉडल टाउन पार्ट-2 बीती रात ट्रिपल मर्डर से थर्रा उठा। इस सनसनीखेज घटना में सबसे पहले बड़े भाई ने छोटे भाई पर गोलियों की बौछार की। फिर बाद में छोटे भाई के निजी सुरक्षा गार्ड ने बड़े भाई पर गोलियां बरसा दीं। इस दौरान बीच-बचाव में बड़े भाई की पत्नी भी गोलियों की शिकार हो गई।

अलग-अलग ले जाया गया अस्पताल

बता दें कि एक तरफा फायरिंग करने वाले फरार हो गए। वही, घायलों को उनके परिवार के सदस्य अलग-अलग अस्पताल लेकर गए, लेकिन बीच रास्ते में ही तीनों ने दम तोड़ दिया। इस हमले में हमले में छोटे भाई का बेटा भी घायल हुआ।

आयकर विभाग ने छापेमारी में जब्त किए 14 करोड़ से ज्यादा की रकम

दोनों भाई थे बड़े कारोबारी

जानकारी के अनुसार मृतकों में बड़े भाई जसपाल (54), उनकी पत्नी प्रभजोत कौर उर्फ स्वीटी और छोटा भाई गुरजीत (52) हैं। आपको बता दें कि दोनों के परिवार दिल्ली के मॉडल टाउन डी-13A में एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। दोनों बड़े कारोबारी हैं। उनका का बड़ा बिजनेस और प्रॉपर्टी का कारोबार है।

रिपोर्ट में खुलासा, डीयू की हर 4 छात्राओं में से एक के साथ होता है यौन उत्पीड़न

17-18 सालों से प्रॉपर्टी को लेकर था विवाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों भाइयों के बीच 17-18 सालों से प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। विवाद के चलते दोनों भाइयों के रिश्ते खराब हो चुके थे। दोनों के बीच की कड़वाहट का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज दोनों परिवार के परिजनों की मौत हो चुकी है।

पार्किंग को लेकर हुआ था झगड़ा

पुलिस से मिली जानकारी की मानें तो दोनों परिवारों में गुरुवार की देर रात घर के बाहर कार पार्किंग को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों परिवार में हाथापाई भी होने लगी। पुलिस अधिकारी के अनुसार, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मारपीट के चलते रात करीब 1 बजे जसपाल ने अपनी कृपाण से गुरजीत पर हमला कर दिया।

सुरक्षाकर्मियों ने चलाई गोलियां

वहीं, गुरजीत के बचाव और परिवार के किसी सदस्य के उकसाने पर पर सुरक्षाकर्मियों ने भी जसपाल पर गोलियां चला दीं। इस दौरान जसपाल और उनकी पत्नी को दो-दो गोलियां लगीं। जानलेवा हमलों के चलते गुरजीत का बेटा भी घायल हो गया। गोलियां चलाने वाले फरार हो गए।

पिता की पूरी प्रॉपर्टी

गौरतलब है कि जसपाल और गुरजीत के पिता हरनाम सिंह ने पूरी जायदाद दोनों बेटे के नाम कर दी थी, लेकिन उनकी मौत के बाद दोनों भाइयों में संपत्ति को लेकर विवाद बढ़ता गया, जिसकी वजह से अब घर के तीन लोगों अपनी जान गवानी पड़ी।

Home / Crime / दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनीः भाई-भाई ने ली एक-दूसरे की जान, भाभी की भी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो