scriptशराब के सुरूर में नजर नहीं आई ट्रेन, दो मरे | two boys death in train accident | Patrika News
बीकानेर

शराब के सुरूर में नजर नहीं आई ट्रेन, दो मरे

बीकानेर जिले में हैरान करने वाला हादसा पुगल रोड ओवरब्रिज के पास हुआ जहां दो दोस्त रेलवे ट्रैक पर शराब पार्टी में ऐसे डूबे की ट्रैक पर आ रही ट्रेन ही नजर नहीं आई। दोनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

बीकानेरJul 05, 2017 / 11:33 am

अनुश्री जोशी

alcohol

alcohol

पूगल रोड ओवरब्रिज के पास सोमवार रात को रेल पटरियों पर बैठकर शराब पार्टी कर रहे दो श्रमिकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बीछवाल थानाधिकारी धीरेन्द्रसिंह शेखावत ने बताया कि करणी औद्योगिक क्षेत्र की वूलन मील में काम करने वाले बिहार के गया निवासी 
श्रमिक कटेशराम उर्फ राकेश कुमार (19) पुत्र उमाशंकर राम चन्द्रवंशी एवं महेश कुमार (24) पुत्र स्व. परशुराम चौहान सोमवार की रात को पूगल रोड स्थित ओवरब्रिज के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेल पटरियों के पास शराब बीयर की बोतल व अन्य खाद्य सामग्री मिली। 
जिससे आशंका है कि दोनों रेल पटरियों पर शराब पार्टी कर रहे थे। नशे में धुत होने के कारण दोनों को लालगढ़ की तरफ से आती ट्रेन नजर नहीं आई और ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 
सूचना मिलने पर बीछवाल पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के कारण दोनों के शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए थे। पुलिस ने दोनों के शवों को पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया है।

Home / Bikaner / शराब के सुरूर में नजर नहीं आई ट्रेन, दो मरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो