scriptअभिनेत्री मंजू वॉरियर को मिली जान से मारने की धमकी, डायरेक्टर के खिलाफ FIR | FIR file against director by actress manju warrier | Patrika News
क्राइम

अभिनेत्री मंजू वॉरियर को मिली जान से मारने की धमकी, डायरेक्टर के खिलाफ FIR

अभिनेत्री मंजू वॉरियर को मिली जान से मारने की धमकी
तमिल फिल्म इंडस्ट्री मच गया घमासान
दिग्गज निर्देशक के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

नई दिल्लीOct 23, 2019 / 01:56 pm

धीरज शर्मा

ebc3236e2ea36032603e372efd71037f.jpg
नई दिल्ली। दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मंजू वॉरियर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल मंजू वॉरियर ने फिल्म निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस से शिकायत में मंजूर वॉरियर ने कहा है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।
अभिनेत्री की इस शिकायत के बाद इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है। दरअसल बॉलीवुड में पहले ही मी टू कैम्पेन के जरिये कई अभिनेत्रियों ने दिग्गज हस्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। अब साउथ की इस सुपर एक्ट्रेस ने भी अपने डायरेक्टर के खिलाफ बड़ा केस दर्ज करवा दिया है।
दिवाल पर बदलने वाली है मौसम की चाल, देश के इतने राज्यों में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

manju-warrier.jpg
एक्ट्रेस ने केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा को लिखित शिकायत दी है कि निर्देशक मेनन सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।
डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जेल में रह कर…चुनाव के बीच…

मंजू वॉरियर की शिकायत के अनुसार, श्रीकुमार मेनन एक्ट्रेस पर गबन का आरोप लगा रहे हैं, जिसके कारण वे उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बदनाम करने के लिए अभियान चला रहे हैं।
मंजू ने मेनन पर यह भी आरोप लगाया है कि वह नराड़ा न्यूज वेब पोर्टल के एडिटर मैथ्यू की मदद से उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मंजू ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेनन के दोस्त उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।
डीजीपी बेहरा के मुताबिक केस दर्ज कर लिया गया है और उसके आधार पर जरूर कार्रवाई की जाएगी। मंजू एक अच्छी क्लासिकल डांसर हैं।

मेनन की फिल्म ‘ओडियां’ में मंजू ने अभिनेता मोहनलाल के अपोजित लीड रोल निभाया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करके नहीं दिखा पाई थी।

Home / Crime / अभिनेत्री मंजू वॉरियर को मिली जान से मारने की धमकी, डायरेक्टर के खिलाफ FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो