scriptसाढ़े चार साल के बच्चे पर बलात्कार का आरोप, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया केस दर्ज | Fou year-old boy charged with rape in delhi | Patrika News
क्राइम

साढ़े चार साल के बच्चे पर बलात्कार का आरोप, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया केस दर्ज

बच्ची की बात सुनकर पहले तो परिजनों ने उस पर गंभीरता नहीं दिखाई, लेकिन जब धीरे—धीरे बच्ची की पीड़ा बढ़ने लगी तो परिजनों ने उस पर ध्यान दिया।

Nov 23, 2017 / 01:49 pm

Mohit sharma

four old child charged with rape in delhi

नई दिल्‍ली। दिल्ली के साउथ द्वारका क्षेत्र में यौन उत्पीड़न का एक मामला सामने आया है, जिसको सुनकर लोग चक्कर में पड़ गए हैं। दरअसल, इस केस में पीड़िता एक चार साल की बच्ची और आरोपी साढे चार का उसका ही एक सहपाठी है। बच्ची की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को उसी की ही क्लास में पढ़ने वाले बच्चे ने गलत तरह से छुआ है। बता दें कि पिछले दिनों घटी इस घटना के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने पुलिस में शिकायत की। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद जब बच्ची स्कूल से घर लौटी तो उसने अपने गुप्तांगों में दर्द होने की बात कही। बच्ची की शिकायत पर उसके डॉक्टर को दिखलाया गया, जहां उसके साथ यौन छेड़छाड़ की पुष्टि की।

यह है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्‍ची द्वारका स्थित एक नामचीन स्कूल की छ़ात्रा है। पिछले दिनों एक दिन जब बच्ची स्कूल से अपने घर लौटी तो उसने परिजनों से अपने गुप्‍तांगों में पीड़ा होने की शिकायत की। बच्ची की बात सुनकर पहले तो परिजनों ने उस पर गंभीरता नहीं दिखाई, लेकिन जब धीरे—धीरे बच्ची की पीड़ा बढ़ने लगी तो परिजनों ने उस पर ध्यान दिया। उन्होंने जब बच्ची से मामले की जानकारी की तो उसने उसने अपनी मां को पूरी घटना के बारे में बताया। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने उसके साथ गलत बात की है। घटना के बारे में पता चलने पर उसकी मां हैरान रह गई। जिसके बाद परिवार वाले उसको आनन—फानन में एक हॉस्पिटल ले गए जहां उसके साथ होने वाली छेड़छाड़ की पुष्टि हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं बच्ची की मांग का आरोप है कि घटना के बाद उसने पूरे मामले की जानकारी स्कूल प्रशासन को दी, लेकिन स्कूल की ओर से इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब उनकी शिकायत पर पुलिस ने साउथ द्वारका पुलिस थाने में दुष्‍कर्म और पॉक्‍सो एक्‍ट का मामला दर्ज कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने स्कूल की लापरवाही को लेकर भी स्कूल प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं इस केस को लेकर पुलिस भी असमंजस की स्थिति में पड़ गई है। पुलिस की असमंजस का कारण आरोपी की उम्र का बेहद कम होना है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Crime / साढ़े चार साल के बच्चे पर बलात्कार का आरोप, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो