scriptभाई के सामने बहन के साथ होता रहा गैंगरेप | Gangrape in bundi Rajasthan | Patrika News
क्राइम

भाई के सामने बहन के साथ होता रहा गैंगरेप

राजस्थान के बूंदी रेलवे स्टेशन पर एक 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया

Oct 20, 2016 / 01:39 pm

Rakesh Mishra

gangrape

gangrape

कोटा। राजस्थान के बूंदी रेलवे स्टेशन पर एक 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस रेप का चश्मदीद गवाह लड़की का छोटा भाई था। वह बहन के साथ ज्यादती होते देख दौड़कर थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने उसे टरका दिया।

पीडि़ता के भाई ने बूंदी रेलवे सुरक्षा बल एएसआई को मामले की जानकारी दी। इसके बाद एएसआई ने सदर थाने में मामला दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टालमटोल करती रही। इसके बाद कोटा जीआरपी पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरी रात सर्च ऑपरेशन चलाकर चार को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। गैंगरेप के चारों आरोपियों सचिन अहीर, राहुल, अरुण सैनी और सचिन है।

बता दें कि दोनों भाई-बहन भोपाल से दशहरा देखने के लिए कोटा आए हुए थे। इसके बाद कोटा से चित्तौडग़ढ़ के रास्ते में टिकट नहीं होने के कारण टीटी ने इन्हें बूंदी रेलवे स्टेशन पर उतार दिया गया था। बूंदी पहुंचे भाई-बहन से स्टेशन पर एक युवक ने पहचान बढ़ाई और बच्चे को मोटर साइकिल पर घुमाया भी। इसी दौरान पीडि़ता और उसके भाई को खाना खिलाने के बहाने से युवक अपने साथ ले गया और पास ही सुनसान इलाके में लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया।

Home / Crime / भाई के सामने बहन के साथ होता रहा गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो