scriptगुजरात: पत्नी से नाराज कॉन्स्टेबल ने की 3 बच्चों की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Gujarat: Constable angry with wife killed 3 children police arrested | Patrika News

गुजरात: पत्नी से नाराज कॉन्स्टेबल ने की 3 बच्चों की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 02, 2019 10:51:06 am

Submitted by:

Dhirendra

बच्‍चों की हत्‍या करने के बाद पुलिस को दी जानकारी
पत्‍नी से झगड़ा होने के बाद गुस्‍से में था सुखराम
घटना के दिन बड़े बच्‍चे का था जन्‍मदिन

sukhram.jpg
नई दिल्‍ली। गुजरात के भावनगर में पत्‍नी से झगड़ा होने के गुस्‍से में एक पुलिस कांस्‍टेबल ने अपने 3 बच्चों की हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद कांस्‍टेबल ने खुद पुलिस को इस बात की जानकारी दी।
पत्‍नी को कमरे में बंद कर दिया घटना को अंजाम

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी इस वारदात से हैरान थी। घर के एक कोने में कॉन्स्टेबल सुखराम बैठा हुआ था। उसके पास छुरा था। कमरे में तीनों बच्चों की लाश थी। आरोपी ने पत्नी को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था, जिसे पुलिस ने बहार निकाला।
गुरुग्राम में रफ्तार का कहर, कार ने 2 लोगों को रौंदा, मौके पर मौत

घटना के बाद गुजरात पुलिस के कॉन्स्टेबल ने पूछताछ में बताया कि उसके और उसकी पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ था। झगड़े की वजह से वह अपना आपा खो बैठा। उसने अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और अपने तीनों बच्चों को सुलाकर उनकी हत्या कर दी। बच्चों की उम्र महज 8, 5 और 3 साल थी।
बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दो नेताओं की गोली मारकर हत्या

बच्‍चों को मान बैठा झगड़ों की वजह

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि शुक्रवार को ही सबसे बड़े बच्चे का जन्मदिन था, जिसे उन लोगों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया था।
इस घटना के बारे में मनोचिकित्‍सक का कहना है कि ये एक मानसिक बीमारी है। आरोपी को लगता है कि उसके झगड़ों की वजह उसके बच्चे थे। पुलिस ने फिलहाल आरोपी सुखराम को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो