scriptबिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दो नेताओं की गोली मारकर हत्या | Bihar: 2 political leaders shot dead in Siwan and Patna, Police | Patrika News

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दो नेताओं की गोली मारकर हत्या

Published: Sep 01, 2019 07:48:01 pm

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दो नेताओं को गोलियों से भूना
पटना और सीवान जिले की घटनाओं में दो की मौत
एक नेता को घर के बाहर मारी गोली, घटना सीसीटीवी में कैद

 

फायर

फायर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना। बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। रविवार को यहां दो अलग-अलग वारदातों में दो नेताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पहली घटना में पटना के पत्रकार नगर थानाक्षेत्र में नगर निगम के पूर्व पार्षद नागेश्वर राय को रविवार सुबह घर के बाहर ही गोली मार दी गई। जबकि दूसरी घटचना सीवान जिले के हुसैनगंज थानाक्षेत्र की है, जहां बदमाशों ने लोक जनशक्ति पार्टी के नेता कल्याण पांडेय के गोली मार दी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना नगर निगम के पूर्व पार्षद नागेश्वर राय पत्रकार नगर थानाक्षेत्र के चित्रगुप्त नगर में रहते थे। रविवार सुबह नागेश्वर सैलून से दाढ़ी बनवाकर घर लौट रहे थे। तभी उनके घर के बाहर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है।
सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक बाइक पर दो युवक आते हैं। बाइक चलाने वाला हेलमेट लगाए हुए है जबकि पीछे बिना हेलमेट के दूसरा युवक बैठा है। दोनों युवकों की पीछे से फुटेज नजर आई है। इसमें दोनों फायर करने के बाद घटनास्थल से भागते नजर आ रहे हैं।
गांव में पहली बार पहुंचा कोई डीसी, खुशी में ग्रामीणों ने पालकी पर बिठाया

crime_murder.jpg
जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर पटना नगर निगम में वार्ड संख्या 72 के पूर्व पार्षद नागेश्वर राय अपने घर लौटते हैं। जैसे ही वह घर के बाहर पहुंचते हैं, वहां दो पहले से ही एक बाइक पर दो युवक घात लगाकर बैठे थे। नागेश्वर राय के सामने आते ही बदमाश उन्हें गोली मारकर वहां से भाग जाते हैं। आननफानन में लोग नागेश्वर राय को पास के अस्पताल ले जाते हैं, जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर देते हैं।
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने कांटी फैक्ट्री बाईपास पर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया और रास्ता जाम कर दिया। इससे वहां पर लंबा जाम लग गया।

दूसरी घटना
सीवान जिले के हुसैनगंज में रविवार दोपहर को लोजपा नेता की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक असांव थानाक्षेत्र स्थित देहुरा गांव निवासी 63 वर्षीय कल्याण पांडेय रविवार को मोटरसाइकिल से हुसैनगंज की ओर जा रहे थे। वह शादी के सिलसिले में रुपये लेकर निकले थे।
बिहार में छिपकर रह रहा था इतना बड़ा आतंकी, बरामद हुआ हथियारों का जखीरा

हिस्ट्रीशीटर पर फायर के चार और आरोपी गिरफ्तार
इस दौरान टीकारी गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने रविवार सुबह करीब नौ बजे उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से कल्याण पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस को आशंका है कि यह मामला लूटपाट का हो सकता है। संभव है कि कल्याण ने बदमाशों से लूटपाट का विरोध किया हो, और उन्हें गोली मार दी गई हो। घटनास्थल से एक हेलमेट बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो