scriptगुड़गांव: राष्ट्रीय स्तर की जूडो खिलाड़ी से गैंगरेप, एक गिरफ्तार | Gurgaon: National level judo player gangraped | Patrika News
क्राइम

गुड़गांव: राष्ट्रीय स्तर की जूडो खिलाड़ी से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

गुड़गांव के
बिलासपुर इलाके में नाबालिग जूडो खिलाड़ी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया
है

Sep 08, 2015 / 10:59 pm

सुभेश शर्मा

arrested accused

Gang rape with a minor

गुड़गांव। गुड़गांव के बिलासपुर इलाके में नाबालिग जूडो खिलाड़ी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि पड़ोसी गांव के दो युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना शुक्रवार की है, जब पीडिता जूडो खेलने वाली सहेली के साथ कोच से मिलने गई थी। वहीं पहले से घात लगाए बैठे 5-6 युवकों ने पीडिता के कोच पर हमला कर दिया। हमलावर युवकों में शामिल दो युवकों ने पीडिता और सहेली को घर छोड़ने के नाम पर बाइक पर बैठा लिया। रास्ते में मोकलवास के पास पीडिता की सहली को छोड़ दिया, जबकि पीडिता को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

पीडिता का आरोप है कि बेहोशी की हालत में आरोपित उस सुनसान जगह पर ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए पीडिता को घर छोड़ गए। डरी सहमी पीडिता ने जुबान बंद रखी, लेकिन सोमवार को परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजन पीडिता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने मेडिकल करा सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। पुलिस बाकी आरोपितों की तलाश कर रही है।

Home / Crime / गुड़गांव: राष्ट्रीय स्तर की जूडो खिलाड़ी से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो