scriptचाचा ने नाबालिग भतीजी से किया रेप, पीड़ित ने तीन साल बताया घटना का भयावह सच | Haryana: Uncle raped his minor niece in fatehabad | Patrika News
क्राइम

चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया रेप, पीड़ित ने तीन साल बताया घटना का भयावह सच

हरियाणा के फतेहाबाद से इंसानी रिश्तों और मानवता को तार—तार करने वाली खबर सामने आई है।

Jan 20, 2019 / 01:01 pm

Mohit sharma

fatehabad

चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया रेप, पीड़ित ने तीन साल बताया घटना का भयावह सच

नई दिल्ली। हरियाणा के फतेहाबाद से इंसानी रिश्तों और मानवता को तार—तार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी ही 12 साल की सगी भतीजी को ऐसा घाव दे दिया, जिसको बयां करने में उसको तीन साल का समय लग गया। तीन साल बाद डरी-सहमी बच्ची ने चाइल्ड हेल्प लाइन पर फोन कर आप बीती सुनाई। तभी बाल कल्याण समिति ने पीड़िता से संपर्क साधा और उसकी काउंसलिंग की। पीड़िता ने बताया कि उसके ही चाचा ने उसका रेप किया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ओडिशा: कांग्रेस ने श्रीकांत जेना ओर सागरिया को निकाला, पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप

2015 में किया था दुष्‍कर्म

पुलिस के अनुसार पीडि़ता के पिता की ओर से आई शिकायत में बताया गया है कि उसका भाई व उसका परिवार अगल-बगल ही रहता है। घटना के दिन नंवबर 2015 को घर पर उनकी बेटी अकेली थी। तभी अकेलेपन का फायदा उठाकर उसका भाई यानी पीड़िता का चाचा घर पर आ गया और उसने बेटी के साथ गंदा काम किया। पीड़िता ने जब चाचा का विरोध किया तो उसने उसे मारपीट और जान से मारने की धमकी दी। शिकायत में बताया गया कि धमकी के बार डर के चलते पीड़िता तीन सालों तक डरी सहमी चुप्पी साधे रही। अब दो दिन पहले उसने ने चाइल्ड हेल्प लाइन पर फोन कर मामले की जानकारी दी।

सिद्धू की पत्नी नवजोत ने दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत, इन सीटों से टिकट मिलने की जताई इच्छा

वहीं, चाइल्ड हेल्प लाइन पर जानकारी देने के बाद बाल कल्याण समिति ने महिला पुलिस को मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही यह भी निर्देश दिए गए कि बच्ची से पूछताछ महिला पुलिस सिविल ड्रेस में ही करें। मामले की जांच कर रही महिला थाना प्रभारी मंजू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Home / Crime / चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया रेप, पीड़ित ने तीन साल बताया घटना का भयावह सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो