scriptसिद्धू की पत्नी नवजोत ने दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत, इन सीटों से टिकट मिलने की जताई इच्छा | Navjot singh Sidhu wife Navjot indicated fight Lok Sabha election | Patrika News

सिद्धू की पत्नी नवजोत ने दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत, इन सीटों से टिकट मिलने की जताई इच्छा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 11:51:52 am

Submitted by:

Mohit sharma

पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत दिया है।

news

​सिद्धू की पत्नी नवजोत ने दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत, इन सीटों से टिकट मिलने की जताई इच्छा

नई दिल्ली। पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने लोकसभा चुनाव लड़ने का संकेत दिया है। डॉ. नवजोत ने कहा कि वह अमृतसर या चंडीगढ़ कहीं से भी लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं। आपको बता दें कि डॉ. नवजोत इससे पहले विधायक भी रह चुकी हैं। अब उन्होंने संसदीय चुनाव लड़ने की तरफ इशारा किया हैं। हालांकि उन्होंने इसे पार्टी नेतृत्व के फैसले पर छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी ने चाहा तो वह लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

दिल्ली में बारिश व ओले के आसार, रविवार वायु प्रदूषण का सबसे खराब दिन

अमृतसर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा

इरअसल, डॉ. नवजोत यहां एक स्थानीय आर्ट गैलरी में पुरस्कार वितरण समारोह में भाग लेने पहुंची थी। इस दौरान एक मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने वह चुनाव लड़ने को तैयार है, लेकिन यह फैसला भी हाईकमान को करना है। पूर्व विधायक नवजोत ने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व का ही निर्णय होगा कि वह उन्हें किस संसदीय क्षेत्र से उन्हें टिकट प्रदान करे। हालांकि उन्होंने बातो ही बातों में चंडीगढ़ और अमृतसर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की। यही नहीं पूर्व क्रिकेटर की पत्नी ने यह दावा किया कि वह चुनाव में जीत दर्ज कर कांग्रेस हाईकमान की झोली में डाल देंगी।

दिल्ली: 2019 विजय का संकल्प लेगी भाजपा, अमित शाह की जगह पार्टी का यह नेता करेगा संबोधित

कांग्रेस के सच्चे सिपाही

पति नवजोत सिंह सिद्धू के लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं। ऐसे में पार्टी को जो भी फैसला होगा, वह उनका मान्य होगा। उन्होंने कहा कि अब पार्टी उनको कहां से टिकट देती है या नहीं देती यह पार्टी हाईकमान का अधिकार है। जबकि उनका मकसद तो पंजाब के लोगों की विशेषकर शहरवासियों की निष्काम सेवा करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो