scriptकोयंबटूर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ऑडी ने बस स्टॉप पर खड़े 6 लोगों को कुचला | High Speed Audi Rams 6 people at bus stop in Coimbatore | Patrika News
क्राइम

कोयंबटूर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ऑडी ने बस स्टॉप पर खड़े 6 लोगों को कुचला

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायलों की हालत काफी गंभीर है।

Aug 01, 2018 / 04:19 pm

Kapil Tiwari

Audi Accident

Audi Accident

चेन्नई। तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। सुंदरपुरम इलाके में एक तेज रफ्तार ऑडी ने सड़क किनारे खड़े 6 लोगों को रौंद दिया। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोयंबटूर से 30 किमी दूर इस आश्रम में पूजा करने पहुंची कंगना, दिखीं खूबसूरत लिबास में…

तेज रफ्तार ऑडी ने कुचला 6 लोगों को

बताया जा रहा है कि जिस वक्त बस स्टॉप पर कुछ लोग बस का इंतजार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार ऑडी कार अपना संतुलन खोते हुए वहां आई और सभी लोगों को कुचल दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, कार ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पोलाची से कोयंबटूर जा रही सफेद ऑडी बुधवार को 9.30 बजे के करीब पेरियार बस स्टॉप के पास नियंत्रण खो बैठी थी।

गंगा में बाढ़ के बीच खतरनाक स्टंट कर रहे हैं ये युवा, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

सड़क पर मौत बनकर आई ऑडी

तेज रफ्तार के कारण कार चालक जगदीश कार पर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे लोगों को टक्कर मार बैठा। इसके बाद कार ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मारा जोकि सड़क के किनारे खड़ी थी, और फिर बिजली के खम्भे में टकरा गई।

आजमगढ़ में दिल दहला देने वाला हादसा, एक किलोमीटर तक शव को घसीटता ले गया रोडवेज बस

पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

मरने वालों की पहचान हो गई है। मरने वालों में सोमू (55), सुरेश (43), अमसावेनी (30), सुंभाषी (20), श्रीरंगदास (75) और कुप्पामल (60) शामिल हैं। वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। कोयंबटूर के जिला कलेक्टर हरीहरन ने कहा है, ‘यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। पुलिस ने ड्राइवर का बल्ड सैंपल ले लिया है, ताकि यह जांच की जा सके कि हादसे के वक्त गाड़ी वही चला रहा था या कोई और।

Home / Crime / कोयंबटूर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ऑडी ने बस स्टॉप पर खड़े 6 लोगों को कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो