scriptहैदराबाद गैंगरेप केस: एनकाउंटर पर आरोपी के परिजन का चौंकाने वाला बयान, कही यह बात | Hyderabad Gang Rape: Accused Family Shocking Statement on Encounter | Patrika News
क्राइम

हैदराबाद गैंगरेप केस: एनकाउंटर पर आरोपी के परिजन का चौंकाने वाला बयान, कही यह बात

हैदराबाद गैंगरेप केस: पुलिस एनकाउंटर में मारे गए चारो आरोपी
आरोपियों के परिजन ने दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्लीDec 06, 2019 / 12:45 pm

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस में शुक्रवार अहले सुबह बड़ी खबर सामने आई। पुलिस एनकाउंटर में चारों आरोपियों की मौत हो गई। इस एनकाउंटर को लेकर पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है और उनपर फूल-माले बरसा रहे हैं। वहीं, अब आरोपी के परिजन ने इस एनकाउंटर को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं।
एक आरोपी के पिता ने कहा कि पुलिस ने इस केस में जो किया, अन्य मामलों में ऐसे कदम क्यों नहीं उठाती है। वहीं, गैंगरेप के मुख्य आरोपी आरिफ के पिता ने कहा कि पुलिस कह रही है कि आरोपियों को मार दिया गया है। उनका एनकाउंटर कर दिया गया है। मीडिया के जरिए हमें इसकी जानकारी मिली है। वहीं, आरफि के भाई ने कहा कि आरोपियों को योजना बनाकर मारा गया है। पुलिस ने जो किया वह पूरी तरह गलत है, सभी को योजना बनाकर मारा गया है। आरिफ के भाई इब्राहिम ने कहा कि पुलिस ने जो एनकाउंटर किया है, हम उसमें विश्वास नहीं करते हैं।
जानकारी के मुताबिक, सभी आरोपियों के परिजन इस एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं। जोलू शिवा और जोलू नवीन के परिवार ने कहा कि पुलिस अन्य अपराधों में इस तरह की कार्रवाई क्यों नहीं करती है। इसी मामले में ऐसा क्यों किया गया है। जोलू शिवा के पिता और जोलू नवीन के मामा जोलू राजप्पा का कहना है कि परिवार को इस मुठभेड़ के बारे में कुछ भी पता नहीं चला था। हमें तो मीडिया से इस बात की जानकारी मिली है। फिलहाल, इस एनकाउंटर को लेकर देश में खुशी की लहर है। पीड़ित डॉक्टर के परिजन का कहना है कि अब हमारी बेटी की आत्मा को शांति मिली होगी, हम इस एनकाउंटर से बेहद खुश हैं।

Home / Crime / हैदराबाद गैंगरेप केस: एनकाउंटर पर आरोपी के परिजन का चौंकाने वाला बयान, कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो