scriptजम्मू-कश्मीरः सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड से हमला, लश्कर का एक आतंकी गिरफ्तार | JK Grenade attack in Kawdara area of old Srinagar | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीरः सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड से हमला, लश्कर का एक आतंकी गिरफ्तार

Jammu Kashmir में बड़ा आतंकी हमला
पुराने श्रीनगर के कावडारा में फेंका ग्रेनेड
पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को पकड़ा

Jan 04, 2020 / 04:10 pm

धीरज शर्मा

jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली। एक बार फिर घाटी को दहलाने की नापाक कोशिश की गई है। जम्मू-कश्मीर ( Jammu kashmir ) के पुराने श्रीनगर ( Shrinagar ) के कवदारा इलाके में शनिवार को ग्रेनेड से हमला ( Grened attack ) हुआ है। इस हमले में एक जवान बुरी तरह जख्मी हो गया है, जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इस हमले से आतंकियों ( Terror Attack ) के बुलंद हौसले जरूर सामने आए हैं।
एक तरफ आतंकी हमला तो दूसरी तरफ श्रीनगर पुलिस को बड़ी कामयाबी भी मिली है। श्रीनगर के एक अस्पताल से लश्कर के तैयबा के एक आतंकवादी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के ‘स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप’ ने उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिले में हाजिन इलाके के निवासी निसार अहमद डार को शहर के श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल से गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि डार का संबंध लश्कर ए तैयबा संगठन से था।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को बारुदी सुरंग में हुए विस्फोट में एक लेफ्टिनेंट सहित चार सैनिक घायल हो गए थे। सेना के अधिकारियों ने बताया था कि विस्फोट नौशेरा सेक्टर के कलाल में नियंत्रण रेखा से सटे अग्रिम इलाकों में गश्त के दौरान हुआ। अधिकारियों ने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीरः सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड से हमला, लश्कर का एक आतंकी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो