scriptगुरुग्राम में लिफ्ट के बहाने विदेशी युवती से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार | kanya girl gangraped in gurugram | Patrika News
क्राइम

गुरुग्राम में लिफ्ट के बहाने विदेशी युवती से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

केन्या की रहने वाली 30 वर्षीय युवती के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Jun 08, 2018 / 11:25 am

Kiran Rautela

gangrape

गुरुग्राम में लिफ्ट के बहाने विदेशी युवती से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। गुरुग्राम में पांच युवकों ने एक विदेशी युवती से गैंगरेप जैसी हैवानियत को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि केन्या की रहने वाली 30 वर्षीय युवती के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।
कैब का कर रही थी इंतजार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती गुरुग्राम में एक पार्टी से आ रही थी और एमजी रोड के ब्रिस्टल चौक पर कैब का इंतजार कर रही थी। तभी एक सफेद स्कॉर्पियो पर आए तीन युवकों ने उसे उसके घर छोड़ने की बात कही। बता दें युवती दिल्ली के छत्तरपुर में रहती है। युवती के मना करने पर भी युवकों ने जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठाया और गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड स्थित एक मकान में ले गए, जहां उसके साथ 5 लोगों ने नशे में गैंगरेप किया। किसी तरह युवती उनके चुंगल से बचकर निकली और सेक्टर-56 थाने पहुंचकर मामला दर्ज किया।
फिर शर्मसार हुआ साइबर सिटी, गुरुग्राम के माॅल से महिला को अगवा कर दिल्ली में किया गैंगरेप

तीन आरोपी हिरासत में

घटना के बाद पुलिस ने मामले पर केस दर्ज किया और तीन युवकों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि युवती मूलरूप से केन्या की रहना वाली है और काफी समय से दिल्ली में रह रही थी।
युवती का करवाया गया मेडकल परीक्षण

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार हुए तीनयुवकों में से दो युवक घाटा गांव के हैं और एक बहरामपुर का है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता के बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए जाएंगे। युवती का गुरूग्राम के सिविल अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है।
गुरुग्राम में दरिंदगी, शेयरिंग ऑटो में गर्भवती महिला से गैंगरेप

पहले भी हुई थी ऐसी घटना

बता दें गुरुग्राम में गैंगरोप का ये पहला मामला नहीं है। अभी हाल ही में एक और मामला सामने आया था, जब गुरुग्राम के सहारा माॅल के बाहर से एक महिला को किडनैप करके दिल्ली के गेस्‍ट हाउस में गैंगरेप की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने मामले पर कार्यवाही करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।

Home / Crime / गुरुग्राम में लिफ्ट के बहाने विदेशी युवती से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो