scriptकपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच का समन, धोखाधड़ी मामले में बयान होंगे दर्ज | Kapil Sharma summoned by Mumbai Police, fraud case statements recorded | Patrika News
क्राइम

कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच का समन, धोखाधड़ी मामले में बयान होंगे दर्ज

कॉमेडियन कपिल शर्मा को कार डिजाइनर दिलीप छाबडिय़ा के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी मामले के संबंध में उनके बयान के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने बुलाया है।

Jan 07, 2021 / 03:14 pm

Saurabh Sharma

Kapil Sharma

Kapil Sharma

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा को कार डिजाइनर दिलीप छाबडिय़ा के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी मामले के संबंध में उनके बयान के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने बुलाया है। मुंबई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबडिय़ा के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। अब उन्हें गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है।

https://twitter.com/ANI/status/1347110154941067269?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें बीते साल 28 दिसंबर को डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबडिय़ा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छाबडिय़ा पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है। उनके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिलीप छाबडिय़ा भारत के नामचीन कार डिजाइनर माने जाते हैं। दिलीप ने ही भारत की पहली स्पोट्र्स कार डिजाइन की थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई फिल्मी हस्तियों की कारें डिजाइन की हैं।

Home / Crime / कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच का समन, धोखाधड़ी मामले में बयान होंगे दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो