scriptकश्मीर: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी के दौरान एक जवान शहीद | Kashmir: one soldier martyr in ponchh after Pakistan breaks ceasefire | Patrika News
क्राइम

कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी के दौरान एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से अपनी नापाक हरकत दिखाई है। यहां पुंछ जिले के मेंधर तहसील में पाक सेना ने सोमवार एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा पर गोलीबारी की।

Nov 12, 2018 / 08:43 pm

Mohit sharma

news

कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी के दौरान एक जवाब शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से अपनी नापाक हरकत दिखाई है। यहां पुंछ जिले के मेंधर तहसील में पाक सेना ने सोमवार एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन कर सीमा पर गोलीबारी की। सीमा पार से हुई इस गोलीबारी में भारतीय जवान शहीद हो गया जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना मेंधर तहसील में मवार शाम करीब 5:10 बजे घटी। घायल जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा पर फायरिंग और संघर्ष विराम उल्लघंन की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने के किलए पाकिस्तान की ओर से फायरिंग का सहारा लिया जाता है। हालांकि भारतीय जवानों ने सीमा पार से होने वाली घुसपैठ की सभी कोशिशों को अभी तक नाकाम किया है।

कांग्रेस ने ट्वीट किया राहुल के साथ पीएम मोदी के हमशक्ल का फोटो, सोशल मीडिया पर चला प्रतिक्रियाओं का दौर

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में रविवार को एक भारतीय सैनिक शहीद हो गया था। रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी गोलीबारी नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके में हुई। एक अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा के पार से निशाना लगाकर की गई गोलीबारी में एक सैनिक शहीद हो गया। वहीं, जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हंदवाड़ा के बाईपास इलाके में आतंकवादियों द्वारा एक पुलिस यूनिट पर गोलीबारी करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

VIDEO: बंगाल की खाड़ी से उठा खतरनाक तूफान गाजा, तटवर्ती इलाकों में भारी तबाही का खतरा

इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर शनिवार को संघर्ष विराम उल्लंघन के दौरान पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था, जबकि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दो कर्मी घायल हो गए थे। एक रक्षा अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी थी।

Home / Crime / कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी के दौरान एक जवान शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो