scriptवकील और भाजपा नेता जी. देवराजेगौड़ा गिरफ्तार | Lawyer and BJP leader. Devarajegowda arrested | Patrika News
क्राइम

वकील और भाजपा नेता जी. देवराजेगौड़ा गिरफ्तार

हासन के सांसद प्र’वल रेवण्णा के अश्लील वीडियो मामले से संबंधित पेन ड्राइव जारी करने के आरोप में हिरियूर ग्रामीण पुलिस ने शुक्रवार रात को वकील और भाजपा नेता जी. देवराजेगौड़ा को गिरफ्तार किया।

हुबलीMay 12, 2024 / 08:56 am

Zakir Pattankudi

वकील और भाजपा नेता जी. देवराजेगौड़ा गिरफ्तार

वकील और भाजपा नेता जी. देवराजेगौड़ा।

अश्लील वीडियो शेयर करने का आरोप

चित्रदुर्ग. हासन के सांसद प्रज्वल रेवण्णा के अश्लील वीडियो मामले से संबंधित पेन ड्राइव जारी करने के आरोप में हिरियूर ग्रामीण पुलिस ने शुक्रवार रात को वकील और भाजपा नेता जी. देवराजेगौड़ा को गिरफ्तार किया।
वकील देवराजेगौड़ा पर एक महिला ने यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया था। इसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसी मामले को लेकर आरोपी फरार चल रहा था। इस संबंध में होलेनरसीपुर पुलिस ने शुक्रवार को हिरियूर तालुक के गोइलाळु टोल के पास आरोपी को गिरफ्तार किया।
हिरियुर ग्रामीण सीपीआई कालीकृष्णा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने कार्रवाई कर देवराजेगौड़ा को गिरफ्तार किया है।

भाजपा नेता देवराजेगौड़ा को सांसद प्रज्वल रेवण्णा के मामले की जानकारी है। उन्होंने हाल ही में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर कांग्रेस और प्रज्वल रेवण्णा के खिलाफ हल्ला बोला था। इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा-जद एस गठबंधन (2023 में) से पहले ही भाजपा को पत्र लिखा था।

यौन उत्पीडऩ, कॉल कर मानसिक प्रताडऩा का आरोप

मौजूदा लोकसभा चुनाव में प्रज्वल रेवण्णा को टिकट नहीं देने की मांग की थी। अब हासन की एक 36 वर्षीय महिला ने देवराजेगौड़ा पर उसकी संपत्ति बेचने में मदद करने के बहाने यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है। शिकायत कहा कि उन्हें बार-बार वीडियो कॉल करके अपने शरीर के अंग दिखाने के लिए मजबूर करके मानसिक रूप से प्रताडि़त किया है।
महिला की इस शिकायत के आधार पर जिले के होलेनरसीपुर नगर पुलिस थाने में देवराजेगौड़ा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। मामला दर्ज होते ही वह फरार गया था। अब हिरियूर में पुलिस ने पकड़ लिया है।

Hindi News/ Crime / वकील और भाजपा नेता जी. देवराजेगौड़ा गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो