scriptभाजपा ने ईमेल से दिल्ली पुलिस को भेजा वीडियो, विधायक अमानतुल्लाह दे रहे हैं गोली मारने की धमकी | Manoj Tiwari sent email to DP MLA Amanatullah gives threat to life | Patrika News
राजनीति

भाजपा ने ईमेल से दिल्ली पुलिस को भेजा वीडियो, विधायक अमानतुल्लाह दे रहे हैं गोली मारने की धमकी

आप विधायक अमानतुल्लाह की ओर से मनोज तिवारी को गोली से मारने की धमकी देने वाला वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है।

Nov 06, 2018 / 01:02 pm

Dhirendra

manoj tiwari amantullah khan

मनोज तिवारी ने ईमेल से दिल्ली पुलिस को भेजा वीडियो, विधायक अमानतुल्लाह दे रहे हैं गोली मारने की धमकी

नई दिल्ली। सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह और भाजपा दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष व स्‍थानीय सांसद मनोज तिवारी के बीच मारपीट का विवाद अब कानूनी जंग का रूप लेता जा रहा है। भाजपा सांसद तिवारी ने अभी तक अमानतुल्‍लाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज न होने के बाद दिल्‍ली पुलिस को विधायक द्वारा गोली मारने की धमकी देने वाला ऑडियो-वीडियो सबूत ईमेल किया है। धमकी के बाद भाजपा सांसद ने दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि अब दिल्‍ली पुलिस इस मामले में जल्द केस दर्ज कर सकती है। बता दें कि सिग्‍नेचर ब्रिज उद्धाटन समारोह के दौरान आप विधायक अमानतुल्लाह की ओर से मनोज तिवारी को धक्का देने और पुलिसकर्मी से मनोज तिवारी की झड़प के वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं।
भाजपा ने कराई शिकायत दर्ज
यह घटना रविवार की है। हंगामे के एक दिन बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित भाजपा के कई कार्यकर्ताओं की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। तिवारी ने तो एक आप विधायक पर धमकी देने और समारोह स्थल पर उनके साथ धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया है। दिल्ली भाजपा के जन संपर्क प्रकोष्ठ के प्रमुख नीलकंठ बक्शी ने बताया कि तिवारी ने उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को ईमेल के जरिए शिकायत दर्ज कराई है। उन्‍होंने कहा कि अपनी शिकायत में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि रविवार को उद्घाटन समारोह में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने उन्हें धमकी दी है। उन्होंने कहा कि उनके अलावा भाजपा की दिल्ली इकाई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने आप कार्यकर्ताओं द्वारा हिंसा करने का आरोप लगाया है।
खान का धमकी देने से इनकार
दूसरी तरफ आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने भाजपा सांसद और कार्यकर्ताओं के आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि यह हास्यास्पद है। तिवारी बिना आमंत्रण के कार्यक्रम स्‍थल पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। वह मंच पर जाकर केजरीवाल पर हमला बोलने का प्रयास कर रहे थे। हमने उन्‍हें मंच पर जाने से रोका भर था। उन्‍होंने आशंका जताई है कि तिवारी केजरीवाल पर हमला बोलने आए थे। इस मामले में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार की घटना के सिलसिले में आप से एक और भाजपा से पांच शिकायतें मिली हैं।

Home / Political / भाजपा ने ईमेल से दिल्ली पुलिस को भेजा वीडियो, विधायक अमानतुल्लाह दे रहे हैं गोली मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो