scriptमां ने की दुधमुंहे बच्चे की हत्या, पानी की टंकी में दम घुटने तक बच्चे को डुबोई रही महिला | Mother killed her infant child, woman kept drowning the child in a water tank till he suffocated | Patrika News
क्राइम

मां ने की दुधमुंहे बच्चे की हत्या, पानी की टंकी में दम घुटने तक बच्चे को डुबोई रही महिला

हरैया थाना क्षेत्र के अमारी बाजार के महाबीरन पूर्व में पांच माह के बच्चे का शव पानी की टंकी में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पहले मां ने बताया कि उसे बेहोश कर किसी ने बेटे को ले जाकर पानी की टंकी में फेंक दिया। लेकिन, आशंका जताई जा रही है कि मां ने ही बेटे को पानी की टंकी में डुबोकर मार दिया। वहीं, मां परिजनों पर आरोप लगा रही।

बस्तीApr 22, 2024 / 05:43 pm

anoop shukla

बस्ती जिले में एक मां ने अपनी मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। मां ने 5 महीने के बच्चे को घर में लगी पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला।जैसे ही इसकी जानकारी ससुराल वालों को हुई तो घर मे कोहराम मच गया। वहीं, गांव में सनसनी फैल गई।हर कोई ये जानकर हैरान था कि क्या कोई मां इस हद तक भी जा सकती है कि वह अपने ही दुधमुंहे बच्चे की हत्या कर दे।
फिलहाल, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी मां को हिरासत में ले लिया है। ससुराल वालों का कहना है कि हत्या की आरोपी बहू पर बाहरी शक्ति का साया है। वह मानसिक रूप से ठीक नहीं थी।अब पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।
पूरा मामला बस्ती के हर्रैया थाना क्षेत्र के अमारी बाजार का है।यहां एक मां ने अपने ही 5 महीने के दुधमुंहे बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। जिसके चलते इलाके में सनसनी फैल गई. जिस वक्त मां ने इस घटना को अंजाम दिया घर पर कोई नहीं था।सभी पड़ोस की एक शादी में शरीक होने गए थे, लौटने पर उनके होश उड़ गए।
बताया जा रहा है कि आरोपी महिला घर पर अकेली थी. इस दौरान वह अपने बच्चे को लेकर छत पर चली गई और पानी की टंकी का ढक्कन खोलकर मासूम को उसमें तब तक डुबोए रखा जब तक की उसकी जान नहीं चली गई। ससुराल वाले शादी से घर आए तो मासूम का शव देख सिहर उठे।
जब उन्होंने ने बहू से बच्चे की मौत का कारण पूछा तो उसने बताया कि मैंने ही बच्चे को मार डाला है। यह सुनकर ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और हत्यारोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया। परिजनों का कहना है कि बहू पर भूत प्रेत का साया है, जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया. वह काफी दिनों से अजीब व्यवहार कर रही थी। फिलहाल, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Home / Crime / मां ने की दुधमुंहे बच्चे की हत्या, पानी की टंकी में दम घुटने तक बच्चे को डुबोई रही महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो