scriptमौसी को रिलेशन बनाने के लिए कर रहा था ब्लैकमेल, ननद-भाभी ने मिलकर की हत्या | nephew was blackmailing aunt by making video while taking bath | Patrika News
भोपाल

मौसी को रिलेशन बनाने के लिए कर रहा था ब्लैकमेल, ननद-भाभी ने मिलकर की हत्या

नहाते वक्त मौसी का बना लिया था अश्लील वीडियो…रिलेशन बनाने के लिए युवक कर रहा था ब्लैकमेल

भोपालJun 04, 2022 / 07:25 pm

Shailendra Sharma

bhopal_murder_solve.jpg

भोपाल. भोपाल के सूखीसेवनिया इलाके में हुई युवक की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की हत्या दो महिलाओं ने की थी दोनों महिलाएं आपस में ननद-भाभी हैं। मामले में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है युवक अपनी मौसी को अवैध रिलेशन बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था और यही उसकी मौत की वजह बना। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस दोनों आरोपी महिलाएं तक पहुंची।

 

मौसी से रिलेशन की चाहत में मिली मौत
पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि सूखी सेवनिया इलाके में 27 मई को एक ढाबे के पीछे के कमरे में सूरज नाम के युवक की लाश बरामद हुई थी। मामले की तफ्तीश में कॉले डिटेल के आधार पर विदिशा के नीलखेड़ा साठिया की 23 वर्षीय महिला पर संदेह हुआ। जिस महिला पर संदेह था वो मृतक की दूर की मौसी भी थी। पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने बताया कि सूरज जो कि उसका दूर का भतीजा था उस पर रिलेशन बनाने के लिए दबाव बना रहा था। इतना ही नहीं सूरज ने मौसी का नहाते वक्त वीडियो बना लिया था जिसे वायरल करने की धमकी देकर रिलेशन बनाने के लिए दबाव बना रहा था।

 

यह भी पढ़ें

बार-बार रोता था बेटा, नाबालिग मां ने हमेशा के लिए कर दिया खामोश




ननद के साथ मिलकर की हत्या
आरोपी महिला ने अपनी ननद के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। महिला ने बताया कि उसने अपनी ननद को सूरज के द्वारा ब्लैकमेल किए जाने के बारे में बताया था और दोनों उसे समझाने के लिए विदिशा से भोपाल आए थे। सूरज ने 21 मई को उसे मिलने के लिए ढाबे के पीछे बुलाया था जहां दोनों वक्त से पहले पहुंच गईं और ननद छिप गई थी। जब सूरज आया तो महिला ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन सूरज नहीं माना तो ननद-भाभी ने मिलकर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी और विदिशा भाग गई थीं। जिस ढाबे में महिलाओं ने सूरज की लाश को छिपाया था वो करीब दो साल से बंद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो