scriptआंध्र प्रदेश: लोगों ने पुलिस स्टेशन में सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को जमकर पीटा, वीडियो वायरल | On camera Andhra policemen beaten up inside police station in Nellore | Patrika News
क्राइम

आंध्र प्रदेश: लोगों ने पुलिस स्टेशन में सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक पुलिस स्टेशन पर स्थानीय लोगों ने धावा बोलते हुए सब इंस्पेक्टर और पुलिस कॉन्स्टेबल की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

Aug 02, 2018 / 12:10 pm

Kiran Rautela

ap

आंध्र प्रदेश: लोगों ने पुलिस स्टेशन में सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश से पुलिस की पिटाई का अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक पुलिस स्टेशन पर स्थानीय लोगों ने धावा बोलते हुए सब इंस्पेक्टर और पुलिस कॉन्स्टेबल की बुरी तरह से पिटाई कर दी।
लोगों ने बताया कि रापुरु पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया और उन्हें बुरी तरह से पीटा। इस बात से गुस्साए लोगों ने पुलिस स्टेशन पर अचानक हमला बोल दिया और सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल की जमकर पिटाई की। इस हमले में चार जवान बुरी तरह से घायल हो गए।
स्टेशन में हुई मारपीट की ये घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो वायरल हो गया।

दरअसल, नेल्लोर पुलिस ने एक व्यक्ति को शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके विरोध में गांव के लोगों ने शाम के समय पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया और जमकर बवाल काटा।
हमले में चार जवानों के घायल होने की खबर है, जिनमें से सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण राव और तीन कॉन्स्टेबल के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना के बाद चार लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं डीएसपी राम बाबू ने कहा कि हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने पुलिस स्टेशन को नुकसान पहुंचाया और पुलिसकर्मीयों की पिटाई के चार्जेज भी उनके खिलाफ लगाए जाएंगे।
थाने में पुलिसकर्मियों ने की बेरहमी से पिटाई, तीन सिपाही निलंबित

स्थानीय लोगों का कहना है कि सब इंस्पेक्टर ने रवि नामक व्यक्ति के शिकायत पर पिच्चाईयाह, लक्ष्मम्मा और कनकम्मा पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने इन्हें पीटा जिसके बाद से लोगों का गुस्सा और भड़क उठा। पीटाई की खबर सुनकर तीनों के परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे और हमला करते हुए सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को पीटा।

Home / Crime / आंध्र प्रदेश: लोगों ने पुलिस स्टेशन में सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो