scriptबिहार: मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने लूटे 13 लाख रुपए | Petrol pump manager shot dead in Muzaffarpur bihar | Patrika News

बिहार: मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने लूटे 13 लाख रुपए

Published: May 20, 2019 07:24:31 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े हत्या
पेट्रोल पंप मैनेजर को बीच सड़क पर मारी गोली
बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे कृष्णा सिंह

Petrol pump manager

बिहार: मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने लूटे 13 लाख रुपए

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur) में बदमाशों के अंदर से कानून का डर खत्म होता दिख रहा है। सोमवार को करजा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पेट्रोल पंप के प्रबंधक को गोली मारकर हत्या कर दी। और साढ़े 13 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

राशिद अल्वी का सनसनीखेज आरोप, साजिश के तहत कांग्रेस को 3 राज्यों में मिली थी जीत

लूटपाट का विरोध करने पर मारी गोली

पुलिस के मुताबिक सोमवार को रिलायंस पेट्रोल पंप के प्रबंधक कृष्णा सिंह एक बैग में 13. 50 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान पताही हवाईअड्डे के पास एक बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने प्रबंधक को गोली मार दी और रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

विवेक ओबेरॉय को महिला आयोग ने भेजा नोटिस, शेयर की थी ऐश्वर्या राय और Exit Poll पर मीम

SHO निलंबित, थानेदार को नोटिस

मुजफ्फरपुर डीआईजी रवींद्र कुमार ने बताया कि अपराध पर काबू पाने में विफलता को लेकर करजा के एसएचओ (थाना प्रभारी) को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही सदर थानेदार से सफाई मांगी गई है। मामले की छानबीन के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित कर दी गई है। एसआईटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो