दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी के साथ छिनतई, कानून-व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल

दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी के साथ छिनतई, कानून-व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल

Kaushlendra Pathak | Updated: 12 Oct 2019, 02:49:39 PM (IST) क्राइम

  • पीएम मोदी की भतीजी के साथ दिल्ली में छिनतई
  • कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज लूट गए अपराधी

नई दिल्ली। बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है। यहां एक बार फिर अपराधियों ने कानून व्यवस्था को उड़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भतीजी के साथ छिनतई की है। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी से शनिवार को सिविल लाइन्स इलाके में छिनतई की। बताया जा रहा है कि बदमाश दमयंती बेन से कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज भी छीन लिए हैं। पुलिस के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था, लिहाज़ा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए।

दमयंती बेन का कहना है कि पर्स में करीब 56 हज़ार रुपए, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए है। उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन, इस घटना ने एक बार फिर दिल्ली के कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned