scriptपंजाब: हैवान पति ने पीट-पीट कर करा दी पत्नी की डिलिवरी, नवजात और मां दोनों की मौत | Punjab: Pregnant women died after brutally beaten by Husband | Patrika News
क्राइम

पंजाब: हैवान पति ने पीट-पीट कर करा दी पत्नी की डिलिवरी, नवजात और मां दोनों की मौत

पंजाब के मोंगा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी को इतनी बर्बरता से पीटा कि उसकी हालत बिगड़ गई।

Nov 16, 2018 / 07:19 pm

Mohit sharma

news

पंजाब: पति ने बेरहमी से पीटा तो बिगड़ी गर्भवती की हालत, डिलिवरी के बात मां-बेटी की मौत

नई दिल्ली। पंजाब के मोंगा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी को इतनी बर्बरता से पीटा कि उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ते देख युवक घबरा गया और पत्नी को दाई के पास लेकर पहुंचा। यहां महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन कुछ समय बाद ही बच्ची की मौत ही गई। वहीं, बच्ची को जन्म देने के बाद महिला की हालत नाजुक हो गई। यह देख उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसको बचाया न जा सका। घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतका के घरवाले मृत नवजात बच्ची को लेने दाई के पास पहुंचे। यहां मृतका परिवार वालों को देख दाई के होश उड़ गए लेकिन उसने घटना की जानकारी से टाल-मटोल करना शुरू कर दिया। इस पर परिजनों मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के प्रयासों से बच्ची का शव स्टोर में बोरी के अंदर पाया गया। जहां उसका शव बिल्ली नोंच रही थी।

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

मोंगा के थाना सिटी साउथ में तैनात सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह के मुताबिक मृतका ममता की शादी डेढ़ साल पहले मोंगा के पहाड़ा सिंह चौक निवासी अमन कुमार के साथ हुई थी। मृतका की मां प्यारो देवी निवासी मख्खू का आरोप है कि उसकी लड़की के गर्भवती होने के बाद भी पति अमन कुमार उसके साथ मारपीट करता था और घटना के दिन भी यही हुआ। मारपीट के कारण उसको पेट में दर्द शुरू हो गया। इस दौरान बजाए उसकी बेटी को हॉस्पिटल ले जाने के उसको साधांवाली बस्ती में दाई दर्शना कौर के पास ले गया। यहां उचित इलाज न मिलने कारण बेटी और बच्ची की मौत हो गई।

बहू ने ससुर पर बताया आत्मा का साया, परिवार के साथ मिलकर कर डाली वृद्ध की हत्या

पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी जैसे ही मृतका के परिवारवालों को लगी तो वो सभी अस्पताल पहुंचे। ससुराल पक्ष से आए लोगों को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिजनों ने दाई से बच्ची के बारे में पूछा, जिस पर उसने टाल मटोल शुरू कर दिया। प्यारो देवी की तहरीर पर अमन कुमार व दाई दर्शना कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Home / Crime / पंजाब: हैवान पति ने पीट-पीट कर करा दी पत्नी की डिलिवरी, नवजात और मां दोनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो