script

बहू ने ससुर पर बताया आत्मा का साया, परिवार के साथ मिलकर कर डाली वृद्ध की हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2018 03:41:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

कानजी की इसी बात से प्रकाश और निशिता काफी परेशान थे।

murder

murder,crime,inquiry,arrested,police,accused,illegal relations,

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने एक शख्स की हत्या का खुलासा किया है। शख्स की हत्या का प्लान किसी और ने नहीं, बल्कि उसके बेटे की पत्नी ने ही बनाया था। पुलिस जानकारी में सामने आया है कि मृतक अपने बेटे-बहू पर घर से निकल जाने का दबाव बना रहा था। उसकी इस बात से परिवार के सभी सदस्य परेशान थे। ससुर की इस बात से तंग होकर बहू ने उसकी हत्या की साजिश रची। इसकी तहत उने परिवार के लोगों के मन में यह बात गाड़ दी कि ससुर के अंदर कोई चुडैल या भूत घुस गया है। ऐसा शक होने पर परिवार वालों ने शख्स को पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी।

गुरुग्राम: 3 साल की मासूम के साथ रेप के बाद दरिंदगी, ईंट मार-मारकर की हत्या

वारदात को अंजाम 10 दिसंबर को दिया गया। मृतक की शिनाख्त कानजी कुम्हार नाम से हुई है। पुलिस के अनुसार पहले कानजी की मौत बीमारी से होनी बताई गई, लेकिन जैसे ही पुलिस जांच आगे बढ़ी तो पूरा मामला शीशे की तरह साफ हो गया। जांच में सामने आया है कि यह हत्या से जुड़ा मामला है और इसकी सूत्रधार खुद उसके बेटे की पत्नी निशिता है। दरअसल, कानजी कुम्हार के बेटे प्रकाश ने दो साल लव मैरिज की थी। पूरा परिवार प्रकाश की इस शादी के खिलाफ था। इसका सबसे बड़ा कारण निशिता का गैर बिरादरी होना था। यह कारण था कि शादी के बाद कानजी बेटे और बहू से खुश नहीं थे और उन्हे घर से निकालने की धमकी देते थे। कानजी की इसी बात से प्रकाश और निशिता काफी परेशान थे।

दिल्ली में अब सरकार कराएगी बारिश, स्मॉग से निपटने के लिए उठाया जा रहा यह कदम!

इसके लिए निशिता ने एक प्लान बनाया। चूंकि कानजी लंबे समय से बीमार थी और बीमारी के चलते कुछ अजीब व्यवहार करते थे तो ऐसे में निशिता ने इस बात का लाभ उठाया। निशिता ने अपने ससुराल वालों के मन में यह बात बैठा दी कि उसके ससुर के शरीर में कोई आत्मा खुश आई है। इस चुडैल को निकालने के लिए कानजी के साथ बर्बरता करनी होगी। जबकि इसका दर्द केवल आत्मा को होगा और ससुर का कुछ नहीं बिगडेगा। बहू का विश्वास करते हुए परिवार वालों ने कानजी को पीटना शुरू कर दिया। इस पिटाई में कानजी की जान चली गई।पुलिस जांच में सामने आया है कि घर में सबने मिलकर पहले तो पूजा पाठ की और फिर कानजी के साथ मारपीट की। यही नहीं कानजी की मौत हो जाने के बाद भी निशिता ने परिवार वालों को घंटों उनकी लाश पर बैठाए रखा। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो