scriptखौफनाक:गणेश पंडाल के बाहर किशोरी के साथ रेप, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि… | rape with girl on ganesh pandal gate | Patrika News
क्राइम

खौफनाक:गणेश पंडाल के बाहर किशोरी के साथ रेप, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि…

महाराष्ट्र में गणेश पंडाल के बाहर एक किशोरी के साथ रेप हुआ है।

Sep 19, 2018 / 02:52 pm

Kaushlendra Pathak

rape

खौफनाक:गणेश पंडाल के बाहर किशोरी के साथ रेप, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि…

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि पालघर में गणेश पंडाल के बाहर ही एक किशोरी के साथ रेप किया गया है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पंडाल का ठेकेदार ही थी। वहीं, घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है।
यह है पूरा मामला…

जानकारी के मुताबिक, एक किशोरी सोमवार रात कुछ बच्चों के साथ गणेश उत्सव देखने के लिए पालघर स्थित दहानु इलाके के आगर गांव पहुंची थी। दर्शन के बाद जब वह बाहर निकल रही थी, उसी दौरान पंडाल का ठेकेदार उसे मिल गया। आरोपी ने पहले किशोरी से बात की और फिर किसी बहाने बहला कर पंडाल से बाहर लेकर आ गया। इसके बाद उसने बच्चों के सामने ही किशोरी के साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई। रेप की घटना सुन पीड़ित के परिजन हक्के-बक्के रह गए।
पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़ित की आपबीती सुनने के बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पॉक्सो एक्ट) कानून की संबंद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। वहीं, इस घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। गौरतलब है कि इन दिनों देश में लगातर रेप और गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में हरियाणा के रेवाड़ी में घटी गैंगरेप की घटना से हड़कंप मच गया था। वहीं, देश की राजधानी दिल्ली में भी एक नाबालिग के साथ निर्भया जैसी घटना घटी।

Home / Crime / खौफनाक:गणेश पंडाल के बाहर किशोरी के साथ रेप, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो