scriptशादी का झांसा देकर टीवी एक्ट्रेस से बलात्कार, नेता पर आरोप | rape with TV actress | Patrika News
क्राइम

शादी का झांसा देकर टीवी एक्ट्रेस से बलात्कार, नेता पर आरोप

पीड़िता डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो और तू मेरा हीरो टीवी शो सहित कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है

Apr 24, 2016 / 10:48 am

Rakesh Mishra

Minor raped

Minor raped

मुंबई। मुंबई में 25 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस से बलात्कार का मामला सामने आया है। 31 वर्षीय बिजनेसमैन पर रेप का आरोप है। पीडि़ता डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो और तू मेरा हीरो टीवी शो सहित कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है। जोन-12 के डीसीपी एम.रामकुमार ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप,जबरन गर्भपात,मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

आरोपी सत्ताधारी राजनीतक पार्टी से संबंध रखता है। वह कुर्ला स्थित एक वॉर्ड का अध्यक्ष और होटल संचालक है। पुलिस ने जिस नेता को आरोपी बनाया है,उसके खिलाफ पहले भी शादी का झांसा देकर युवती से रेप का मामला दर्ज है। 2006 में दर्ज हुए मामले में युवती ने आरोप लगाया था कि उसको भी शादी करने का वादा कर आरोपी नेता ने शारीरिक संबंध बनाए और जबरन गर्भपात कराया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडि़ता दिल्ली की रहने वाली है। करीब डेढ़ साल पहले शादी डॉट कॉम के जरिए आरोपी बिजनेसमैन से दोस्ती हुई थी। आरोपी ने खुद को अविवाहित बताकर एक्ट्रेस से दोस्ती कर उसे मुंबई बुला लिया।

आरोपी बिजनेसमैन की सिफारिश पर ही एक्ट्रेस को हाय ब्रो एल्बम में काम लिया था,जिसका गाना डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो,काफी हिट हुआ था। गाना हिट होने के बाद आरोपी और एक्ट्रेस पहले से और करीब आ गए। पीडि़ता का आरोप है कि 2015 में आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा देकर मुंबई और गोवा में स्थिति विभिन्न ठिकानों पर कई बार उसका रेप किया। गर्भ ठहरने पर उसके साथ शादी नहीं करने और जान से मारने की धमकी देते हुए उसका 15 मार्च को जबरन गर्भपात करवा दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एक्ट्रेस को बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई है जबकि हकीकत में आरोपी के दो बच्चे हैं।

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी नेता से दोस्ती होने के बाद जब वो दिल्ली से मुंबई आई तो उसका मुंबई में कोई ठिकाना नहीं था। ऐसे में आरोपी ने उसको गोरेगांव में भाड़े पर एक फ्लैट लेकर दिया था,जहां वो अक्सर आया जाया करता था। उसी दौरान उसकी आरोपी से नजदीकी बढ़ी। नेता ने उसे अविवाहित होने की बात कही और उससे शादी का वादा किया। इसके बाद आरोपी ने युवती के साथ मुंबई और गोवा में कई बार रेप किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक 2015 में दोस्ती होने के बाद दोनों जुलाई आते आते काफी नजदीक हो गए। जुलाई से मार्च के बीच दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबध बने। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो वह आरोपी पर शादी करने के लिए दबाव डालने लगी। पेट में बच्चा और शादी की बात से घबराकर आरोपी ने 15 मार्च को पीडि़ता का जबरन गर्भपात करवा दिया। इसके बाद युवती दिल्ली चली गई और कुछ दिन पहले मुंबई आने पर उसने आरोपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Home / Crime / शादी का झांसा देकर टीवी एक्ट्रेस से बलात्कार, नेता पर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो