scriptKerala: आरएसएस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, शरीर पर मिले 50 घाव | RSS worker brutally murdered in Kerala More Than 50 Wounds found on his Body | Patrika News
क्राइम

Kerala: आरएसएस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, शरीर पर मिले 50 घाव

Kerala में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई के बाद हत्या का मामले सामने आया है। इस हत्या का आरोप बीजेपी ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी पर लगाया है। पुलिस के मुताबिक वर्कर के शरीर पर 50 से ज्यादा घाव हैं

Nov 15, 2021 / 01:38 pm

धीरज शर्मा

443.jpg
नई दिल्ली। केरल ( Kerala ) के पल्लकड़ से बड़ी खबर सामने आई है। यहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ( RSS ) के कार्यकर्ता की बेरहमी से पिटाई फिर हत्या का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह कार्यकर्ता सोमवार सुबह करीब 9 बजे अपने परिवार के साथ कहीं जा रहा था, तभी उसपर हमला किया गया। मृतक की पहचान 27 वर्षीय एस संजीत के तौर पर हुई है।
पश्चिम बंगाल के बाद अब केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पलक्कड़ में आरएसएस वर्कर की हत्या का आरोप सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी पर लगा है।
यह भी पढ़ेँः JNU में फिर भड़की हिंसा, ABVP और वाम गठबंधन के बीच टकराव, कई छात्र घायल

https://twitter.com/ANI/status/1460123731884339201?ref_src=twsrc%5Etfw
आरएसएस कार्यकर्ता 27 वर्षीय संजीत को उनकी पत्नी के सामने ही चाकुओं से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई। घटना तब हुई जब वह अपनी पत्नी को उसके दफ्तर छोड़ने जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। तमाम बीजेपी और आरएसएस के नेता मौके पर पहुंचे।
बीजेपी के जिला अध्यक्ष केएम हरीदास का कहना है कि आरएसएस वर्कर की हत्या राजनीतिक रंजीश के चलते की गई है। उन्होंने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई की ईकाई सोशल डेमोक्रेटिक पर इस हत्या का आरोप लगाया है।
बीजेपी ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने एलाप्पल्ली के रहने वाले संजीत का एक गाड़ी से पीछा किया। इस दौरान कार सवारों ने संजीत के दोपहिया वाहन को टक्कर मार। वह जमीन पर गिर पड़ा और उसके बाद संजीत पर चाकू से हमला किया गया।
यह भी पढ़ेँः गुजरात ATS की बड़ी कार्रवाई, मोरबी से 600 करोड़ रुपए की ड्रग्स जब्त, पाकिस्तान और जैश से जुड़े तार

50 से ज्यादा घाव
पुलिस ने बताया कि संजीत के शरीर पर 50 से ज्यादा बार धारधार हथियार से वार के निशान मिले हैं। हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। फिलहाल जांच जारी है। इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई है ताकि किसी भी तरह की हिंसा से बचा जा सके।

Home / Crime / Kerala: आरएसएस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, शरीर पर मिले 50 घाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो