scriptहरियाणवी डांसर सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किल, कार एक्सीडेंट मामले में FIR दर्ज | Sapna Chaudhary in trouble file FIR again her in Car accident case | Patrika News
क्राइम

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किल, कार एक्सीडेंट मामले में FIR दर्ज

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किल
कार एक्सीडेंट मामले में गुरुग्राम पुलिस की बड़ी कार्रवाई
कैंटर चालक की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

नई दिल्लीJan 04, 2020 / 11:04 am

धीरज शर्मा

sapna.jpg

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

नई दिल्ली। हरियाणवी गीतों पर अपने डांस के लाखों लोगों का दिल जीतने वाली डांसर सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल गुरुग्राम ( Gurugram ) एक्सीडेंट मामले में हरियाणा ( Haryana ) की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।
मिजी जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ( Gururgram Police ) ने सपना चौधरी की गाड़ी के एक्सीडेंट वाले मामले में केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है एफआईआर होने के बाद सपना चौधरी की परेशानी बढ़ सकती है।
मौसम विभाग ने जारी किया बारिश को लेकर बड़ा अलर्ट, देश के कई राज्यों में बढ़ने वाली है कड़ाके की सर्दी

गुरुग्राम पुलिस की ओर से ये मामला एक कैंटर चालक की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि 25 दिसम्बर की रात को कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर के बीच जोरदार भिड़ंत हुई थी।
इतना ही नहीं इस केस में फॉर्चूनर कार के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और दिल्ली के नंबर वाली ये गाड़ी सपना चौधरी के नाम है।

हालांकि सपना चौधरी ने ये बयान दिया था कि एक्सीडेंट के वक्त वह गाड़ी में नहीं थीं और वह इस मामले में किसी तरह की एफआईआर नहीं चाह रही थीं, लेकिन अब कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना चौधरी के ही खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Home / Crime / हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किल, कार एक्सीडेंट मामले में FIR दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो