scriptशारदा चिटफंड घोटाला: ईडी ने मिथुन चक्रवर्ती को भेजा नोटिस | Saradha scam: ED issues summons to Mithun Chakraborty | Patrika News
क्राइम

शारदा चिटफंड घोटाला: ईडी ने मिथुन चक्रवर्ती को भेजा नोटिस

ईडी ने सांसद मिथुन चक्रवर्ती को
दस्तावेज जमा नहीं करवाए जाने के आरोप में नए सिरे से नोटिस जारी किया

Mar 19, 2015 / 05:24 pm

Rakesh Mishra

नई दिल्ली। करोड़ों रूपए के शारदा चिटफंड घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता और तृणमूल सांसद मिथुन चक्रवर्ती को नोटिस भेजा है। ईडी ने सांसद मिथुन चक्रवर्ती को दस्तावेज जमा नहीं करवाए जाने के आरोप में नए सिरे से नोटिस जारी किया है।

सूत्रों ने बताया कि सांसद मिथुन चक्रवर्ती को जो नया नोटिस जारी किया गया है, वह मनी लॉड्रिंग एक्ट के तहत भेजा गया है। जांच टीम ने उनसे पूंजी स्कैम मामले में उचित दस्तावेज मांगे थे, जिन्हें मिथुन दे नहीं पाए। इसके बाद यह कार्रवाई की गई।

वहीं मिथुन चक्रवर्ती के वकील बिमन सरकार ने कहा कि उन्हें और उनके मुवक्किल (मिथुन चक्रवर्ती) को प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से कोई भी नोटिस नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि अगर प्रवर्तन निदेशालय को किसी दस्तावेजों की जरूरत होगी तो वे हमसे बात करेंगे। फिलहाल ईडी ने उनसे किसी भी तरह का संपर्क नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा से ही इस मामले की जांच में अपना सहयोग दे रहे हैं।

पिछले साल ईडी ने मिथुन से मुंबई में पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। ईडी को जांच में पता चला था कि शारदा के एकाउंट से उन्हें दो करोड़ रूपए भेजे गए थे।

Home / Crime / शारदा चिटफंड घोटाला: ईडी ने मिथुन चक्रवर्ती को भेजा नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो