scriptदेश की राजधानी दिल्ली में एक ही दिन में दूसरी बार मुठभेड़, 1 बदमाश ढेर | second Encounter in a single day in Delhi, 1 miscreant killed | Patrika News
क्राइम

देश की राजधानी दिल्ली में एक ही दिन में दूसरी बार मुठभेड़, 1 बदमाश ढेर

दिल्ली पुलिस ने जीटीबी अस्पताल के बाहर हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को ढेर कर दिया। वहीं एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

Mar 25, 2021 / 02:15 pm

Dhirendra

delhi_polic.png

दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच एक ही दिन में दूसरी बार मुठभेड़।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक ही दिन में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी बार मुठभेड़ हुई। दूसरी बार मुठभेड़ जीटीबी अस्पताल के बाहर होने की सूचना है। दिल्ली पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में एक बदमाश को ढेर कर दिया। जबकि मौके का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया।
यह भी पढ़े : Delhi Encounter : घायल इनामी बदमाश आरएमएल अस्पताल में भर्ती, मकोका के तहत पहले से दर्ज हैं मामले

अस्पताल के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग

दरअसल, मंडोली जेल में कुलदीप नाम के बदमाश की तबीयत बिगड़ने पर दिल्ली पुलिस की टीम इलाज कराने के लिए उसे लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंची थी। वहीं बदमाश को छुड़ाने के लिए उसके साथी भी वहां पहले से ही मौजूद थे। जीटीबी अस्पताल के बाहर पुलिस वैन पहुंचते ही घात लगाकर बैठे कुलदीप के साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी।
कुलदीप मौके से फरार

दिल्ली पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए जवाबी कार्रवाई कर एक बदमाश को मौके पर ढेर कर दिया। जबकि मौके का फायदा उठाकर कुलदीप मौके से फरार हो गया।

बता दें कि गुरुवार की प्रगति मैदान के पास पहली बार दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। पहली मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए थे। दोनों के आरएमएल अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों इनामी बदमाश हैं और उनके खिलाफ पहले से ही मकोका, लूट और हत्या का मामला दर्ज है।

Home / Crime / देश की राजधानी दिल्ली में एक ही दिन में दूसरी बार मुठभेड़, 1 बदमाश ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो