scriptशीना मर्डर: पीटर और मिखाइल को भी मारना चाहती थी इंद्राणी | Sheena Bora murder: new revelation by Mumbai police | Patrika News
क्राइम

शीना मर्डर: पीटर और मिखाइल को भी मारना चाहती थी इंद्राणी

राहुल ने पुलिस को बताया कि वह और शीना एक फ्लैट में एक साल तक रहे। उनके
रिश्ते से इंद्राणी खुश नहीं थी इसलिए इंद्राणी ने शीना को विदेश भेज दिया

Aug 27, 2015 / 03:59 pm

शक्ति सिंह

sheena

sheena

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल से पूछताछ की है। पिछले 12 घंटों में पुलिस ने राहुल से दूसरी बार पूछताछ की है। राहुल और शीना के बीच अफेयर था। शीना इंद्राणी के पहले पति की बेटी बताई जाती है, हालांकि उसका जन्म इंद्राणी की शादी से पहले ही हो चुका था। वहीं सूत्रों के अनुसार शीना को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया। उसकी हत्या प्रोपर्टी विवाद और राहुल से अफेयर के चलते की गई। हत्या में इंद्राणी, उसका पूर्व पति संजीव और ड्राइवर शामिल था।



राहुल से की पूछताछ
पुलिस ने बुधवार देर रात राहुल से खार पुलिस स्टेशन में पूछताछ की और इसके बाद गुरूवार दोपहर उस फ्लैट में ले गई जहां वह और शीना साथ रहे थे। एक चैनल के अनुसार राहुल ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। राहुल ने पुलिस को बताया कि वह और शीना एक फ्लैट में एक साल तक रहे। उनके रिश्ते से इंद्राणी खुश नहीं थी इ सलिए इंद्राणी ने शीना को विदेश भेज दिया। राहुल ने बताया कि शीना को लेकर उनका अपने पिता पीटर मुखर्जी से भी विवाद हुआ था। मुझे यह नहीं पता कि शीना 2012 से 2014 के बीच कहां रही। उन्होंने शीना को ढूंढ़ने की कोशिश की थी। मेरा सब कुछ खो गया। राहुल ने शीना के हत्यारों को सजा देने की मांग की है।



पीटर और मिखाइल को मारने की थी साजिश?
वहीं एक अंग्रेजी अखबार के सूत्रों के अनुसार इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी और अपने बेटे मिखाइल को भी मारने का प्रयास किया था। इसमें उसका दूसरा पति संजीव खन्ना भी साथ देने वाला था और ऎसा करके वे पूरी संपत्ति अपने नाम करना चाहते थे। मुंबई पुलिस को भी ऎसा शक है, इसकी पुष्टि के लिए इंद्राणी और संजीव खन्ना से पूछताछ की जाएगी।

Sheena Bora

ऎसा है इंद्राणी का परिवार
इंद्राणी मुखर्जी ने सबसे पहले सिद्धार्थ दास के नाम के व्यक्ति से शादी की थी। इस शादी से इंद्राणी के एक बेटी शीना और बेटा मिखाइल हुए। हालांकि बताया जा रहा है कि शीना का जन्म शादी से पहले ही हो चुका था। इसके बाद 1993 में उसने तलाक के बाद संजीव खन्ना से शादी कर ली। इस शादी से इंद्राणी के विधि नाम की बेटी हुई। बाद में वह मुंबई आ गई और 2003 में उसने पीटर मुखर्जी से शादी कर ली। पीटर मुखर्जी की यह दूसरी शादी थी और उनके पहली शादी से दो बेटे थे जिनके नाम राहुल और रोबिन है। राहुल और शीना के बीच अफेयर था जिससे इंद्राणी नाराज थी।

Hindi News/ Crime / शीना मर्डर: पीटर और मिखाइल को भी मारना चाहती थी इंद्राणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो