scriptतमिलनाडुः मदुरै में हिंदूवादी नेता की बेरहमी से हत्या, हथियारबंद भीड़ ने रास्ता रोक किया कत्ल | Tamil Nadu: Pro Hindu Group Hindu Makkal Katchi Leader Manikandan Hacked to Death in Madurai | Patrika News
क्राइम

तमिलनाडुः मदुरै में हिंदूवादी नेता की बेरहमी से हत्या, हथियारबंद भीड़ ने रास्ता रोक किया कत्ल

Tamil Nadu Hindu Leader Murder Case: तमिलनाडु में एक हिंदूवादी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। घटना तमिलनाडु के मदुरै जिले की है। जहां हथियार से लैस भीड़ ने बीच रास्ते में रोककर हिंदूवादी नेता की हत्या कर दी।
 

Feb 01, 2023 / 09:27 am

Prabhanshu Ranjan

hindu_makkal_katchi_leader_manikandan_murder_case.jpg

Tamil Nadu: Pro Hindu Group Hindu Makkal Katchi Leader Manikandan Hacked to Death in Madurai

Tamil Nadu Hindu Leader Murder Case: आज पूरे देश की नजर बजट पर टिकी है। इस बीच दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक हिंदूवादी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसके बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण है। हिंदूवादी नेता की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। मृतक की पहचान मणिकंदन के रूप हुई है। पुलिस ने अनुसार मणिकंदन हिंदू मक्कल काची नामक हिंदूवादी संगठन का दक्षिण जिला उप प्रमुख था। मंगलवार रात कुछ लोगों ने बीच रास्ते में रोककर उसकी हत्या कर दी और फिर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इधर हिंदूवादी नेता मणिकंदन की हत्या के बाद से उनके घर में कोहराम मचा है।



मणिकंदन की हत्या से इलाके में रोष, जांच जारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इधर घटना पर हिंदूवादी संगठनों ने रोष प्रकट किया है। संगठन की मांग है कि हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए। मालूम हो कि इससे पहले भी दक्षिण भारतीय राज्यों में हिंदूवादी नेताओं और कार्यकर्ता की हत्या के मामले सामने आए है। पिछले साल जुलाई 2022 में इसी तरह का केस कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले से सामने आया था। तब वहां बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी थी।

 

प्रवीण नेट्टारू की हत्या के पीछे पीएफआई का हाथ

प्रवीण नेट्टारू की हत्या रात करीब 9 बजे दुकान से लौटते समय की गई थी। इस मामले की जांच में हत्या के पीछे पीएफआई का हाथ सामने आया था। जांच एजेंसी ने पीएफआई के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया था। बीते दिनों प्रवीण नेट्टारू की हत्या से जुड़े पीएफआई के दो फरार नेताओं पर राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी ने पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

मणिकंदन की हत्या में शामिल बदमाश जल्द होंगे गिरफ्तार

इधर तमिलनाडु के मदुरै में बीती रात हिंदू मक्कल काची नामक हिंदूवादी संगठन के नेता मणिकंदन की हत्या से इलाके में फिर रोष है। जहां हथियार से लैस भीड़ ने बीच रास्ते में रोककर हिंदूवादी नेता की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि जांच जारी है। जल्द ही हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – आस्था के नाम पर मॉब लिंचिंगः सरस्वती पूजा का चंदा नहीं देने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या

 

Home / Crime / तमिलनाडुः मदुरै में हिंदूवादी नेता की बेरहमी से हत्या, हथियारबंद भीड़ ने रास्ता रोक किया कत्ल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो