scriptJammu-Kashmir: Poonch में Pakistan ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन, तीन नागरिकों की मौत | Three civilians dead in ceasefire violation by Pakistan in Poonch district | Patrika News
क्राइम

Jammu-Kashmir: Poonch में Pakistan ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन, तीन नागरिकों की मौत

Jammu-Kashmir के पुंछ में LoC पर पाकिस्तान सैनिकों ने गोलाबारी कर दी
LoC पर हुई इस गोलीबारी में 3 नागरिकों की मौत ( Three civilians dead ) हो गई

नई दिल्लीJul 17, 2020 / 11:34 pm

Mohit sharma

Jammu-Kashmir: Poonch में Pakistan ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन, तीन नागरिकों की मौत

Jammu-Kashmir: Poonch में Pakistan ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन, तीन नागरिकों की मौत

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के पुंछ जिले ( Poonch district ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां खारी गुलपुर सेक्टर ( Gulpur Sector ) में शुक्रवार को नियंत्रण रेखा पर ( LoC ) पर पाकिस्तान सैनिकों ने गोलाबारी ( ceasefire violation by Pakistan ) कर दी। वहीं, भारतीय सेना ( Indian Army ) ने मोर्चा संभालते हुए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस गोलीबारी में 3 नागरिकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बॉर्डर पर हुई गोलीबारी में मोहम्मद रफीक का घर चपे में आ गया। जिसमें मोहम्मद रफीक(58) , उनकी पत्नी राफिया बी (50) और उनका बेटा (15/16) इरफान की मौत हो गई।

India में Coronavirus से निपटने की जगी उम्मीद, Rohtak में 3 लोगों को दी गई Indigenous vaccine

https://twitter.com/ANI/status/1284167986002026496?ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर के पूंछ एवं पर रजौरी जिलों में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सेना की ओर से इन क्षेत्रों में गोलीबारी की गई। इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी गोलीबारी की। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस ने कहा कि एक खुफिया इनपुट मिलने के बाद सेना और सीआरपीएफ की टुकड़ियों ने साथ मिलकर कुलगाम के चिमर गांव में शुक्रवार तड़के ऑपरेशन शुरू किया। इसमें टीम ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

Delhi minority commission की रिपोर्ट पर बोले Sanjay Singh- BJP ने दिल्ली में हिंसा भड़काई

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Rahul Gandhi ने समझाया, China ने Ladakh में घुसपैठ के लिए यह समय क्यों चुना?

गोलाबारी के दौरान सेना के तीन जवान भी घायल हो गए हैं और उन्हें सेना के एक अस्पताल में ले जाया गया है। शीर्ष पुलिस सूत्रों ने कहा कि मारे गए तीनों आतंकवादी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के थे। कथित तौर पर इसमें एक शीर्ष आतंकवादी कमांडर भी शामिल है, जिसे आईईडी विशेषज्ञ माना जाता है। यह अपने

पाकिस्तानी हैंडलर्स से सीधे निर्देश लेता था।

सूत्रों ने कहा कि वह हाल के दिनों में सुरक्षा बलों के खिलाफ किए गए कई आईईडी हमलों के लिए वह जिम्मेदार था। इससे पहले कई मुठभेड़ों के दौरान वह सुरक्षा बलों के हाथ से निकलने में कामयाब रहा था। ऐसी ही एक घटना में वह एक एम 4 अमेरिकी राइफल को छोड़ गया था।

Home / Crime / Jammu-Kashmir: Poonch में Pakistan ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन, तीन नागरिकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो