scriptचाकुओं से गोदकर ट्रक चालक की हत्या, नहर पर पड़ा मिला शव | Patrika News
क्राइम

चाकुओं से गोदकर ट्रक चालक की हत्या, नहर पर पड़ा मिला शव

– 15 दिन पूर्व हुई थी शादी, शाम को अपने घर प्रेम नगर से निकाला था मृतक
– जेब में मिले कार्ड से हुई मृतक की शिनाख्त

मोरेनाMay 31, 2024 / 10:04 pm

Ashok Sharma

मुरैना. सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अज्ञात आरोपियों ने चाकुओं से गोदकर ट्रक चालक की हत्या कर दी। मृतक का शव सविता पुरा के पास नहर पर पड़ा मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को जब्त कर पीएम हाउस ले जाया गया। वहां पीएम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस के अनुसार संजू (22) पुत्र स्व. गयाप्रसाद जाटव निवासी प्रेम नगर गुरुवार की शाम करीब सात बजे घर से निकला था। उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। मौके की स्थिति को देखकर पता चलता है कि आरोपियों ने पहले संजू के पेट व कमर में चाकू से वार किए। वह भागा तो कुछ दूरी पर पहुंचकर उसका गला काट दिया, उसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। इससे पूर्व आरोपियों से उसका संघर्ष भी हुआ है क्योंकि करीब पांच फीट की दूरी पर एक घड़ी भी पड़ी थी, यह घड़ी मृतक की है या आरोपियों, इसकी पुलिस जांच कर रही है। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। सडक़ पर जहां खून पड़ा था, वहां से सेंपल लिए गए।
दो सप्ताह पूर्व हुई थी शादी
मृतक की करीब दो सप्ताह पूर्व ही शादी हुई थी। अभी भी उसके हाथ व पैर में मेंहदी लगी थी। मूलतह वह ट्रक चलाता था लेकिन शादी के बाद से वह गाड़ी पर नहीं गया है। हत्या के पीछे किसी महिला या पुराना विवाद, इस एंगल पर पुलिस जांच कर रही है।
ऐसे हुई शिनाख्त
मृतक की जेब में मिले कार्ड से शिनाख्त हुई। सुबह नौ बजे तक पुलिस उसके शिनाख्ती के प्रयास करती रही लेकिन उसकी जेब में एक कार्ड मिला, उस पर लिखे नंबर को डायल किया तो वह मृतक के पड़ोस में स्थित दुकानदार निकला। उसने मौके पर आकर उसकी पहचान की
कथन
  • युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या की है। फिलहाल परिजन के बयान नहीं लिए हैं इसलिए मर्ग कायम कर लिया है, बयान के बाद हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।
    लल्लन पांडे, विवेचना अधिकारी, सिविल लाइन

Hindi News/ Crime / चाकुओं से गोदकर ट्रक चालक की हत्या, नहर पर पड़ा मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो