scriptबिहार: नालंदा में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 युवक की मौके पर मौत | Truck rams on bike three youth dies in nalanda bihar | Patrika News
क्राइम

बिहार: नालंदा में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 युवक की मौके पर मौत

बिहार के नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई।

नई दिल्लीJan 26, 2020 / 04:54 pm

Prashant Jha

truck rams

बिहार: नालांद में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 युवक की मौके पर मौत

नई दिल्ली। बिहार के नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि परवलपुर थाना क्षेत्र के मइ गांव निवासी धनराज रविदास अपने मित्र सुजीत रविदास और प्रवीण रविदास के साथ एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बौरी गांव एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे, तभी अमरूदीया बिगहा गांव के पार गिट्टी (पत्थर के टुकड़े) से लदे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

घटना के बाद चालक फरार

उन्होंने कहा, “इस घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।”

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति बोले- ‘स्वच्छ भारत अभियान’ ने कम समय में प्रभावशाली सफलता हासिल की

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है, पुलिस ट्रक चालक और वाहन को बरामद करने की कोशिश में जुटी है। बता दें कि पिछले दिनों बिहार के भागलपुर में भी दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी।

Home / Crime / बिहार: नालंदा में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 युवक की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो