तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे से 25 किलो सोने के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, 8 करोड़ रुपए बताई जा रही कीमत

  • तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे से सोने की तस्करी कर रहे दो गिरफ्तार
  • 8 करोड़ की कीमत का 25 किलो सोना बरामद
  • 6 महीनों से रखी जा रही थी नजर

By: धीरज शर्मा

Updated: 13 May 2019, 12:29 PM IST

नई दिल्ली। तिरुवनंतपुरम से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक यहा के हवाई अड्डे पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों पर सोने की तस्करी की आरोप। पुलिस को इनसे 25 किलो सोना भी मिला है जिसकी कीमत करीब 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।


आपको बता दें कि राजस्व खुफिया विभाग यानी डीआरआई को जानकारी मिली थी तिवरुवनंतपुरम के हवाई अड्डे पर सोने की तस्करी करने वाले दो लोग भागने की फिराक में हैं। ये दोनों को तस्कर सोना लेकर ओमान की फ्लाइट में जा रहे थे। खास बात यह है कि खुफिया विभाग को जो जानकारी मिली उसके मुताबिक एयपोर्ट स्टाफ के कुछ लोग भी इन तस्करों से मिले हुए थे। यही वजह थी कि पिछले वर्ष से ही यहां कड़ी निगरानी रखी जा रही थी ताकि तस्करों को रंगे हाथों पकड़ा जा सके।

धर्मेंद्र का बड़ा बयान, पहले पता होता कि सनी का मुकाबल जाखड़ से है तो मैं लड़ने से मना कर देता


सोमवार को जैसे ही अधिकारियो को पुख्ता सबूत मिले उन्होंने दोनों तस्करों को धरदबोचा। पकड़ते उनको बड़ी सफलता हाथ लगी। इन तस्करों के पास से 25 किलो सोना जब्त किया गया जिसकी कीमत 8 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है। अधिकारियो को यकीन है कि पूछताछ के बाद गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी भी हाथ लगेगी।
आपको बता दें ये पहले मामला नहीं इससे पहले भी केरल के तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोना जब्त किया जा चुका है। उस वक्त जब्त किए सोने की कीमत करीब 45 लाख रुपए थी। इस तस्करी के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जो खाड़ी देशों से आए थे।

धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned