scriptUttar Pradesh : कौशांबी में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो पर ट्रक पलटने से 8 की मौत | Uttar Pradesh : Tragic road accident in Kaushambi, 8 killed by truck overturning on Scorpio | Patrika News
क्राइम

Uttar Pradesh : कौशांबी में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो पर ट्रक पलटने से 8 की मौत

ट्रक का टायर फटने से हुआ भयंकर हादसा।
स्कॉर्पियो में सवार लोग शादी समारोह से घर लौट रहे थे।

Dec 02, 2020 / 10:56 am

Dhirendra

road accident

ट्रक का टायर फटने से हुआ भयंकर हादसा।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कौशांबी से बुधवार तड़के दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यह हादसा कौशांबी के कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे की है। बुधवार सुबह साढ़े तीन बजे बालू से लदा एक ट्रक संतुलन बिगड़ने के बाद स्कॉर्पियो पर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग शादी समारोह से घर लौट रहे थे।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1333981418574073857?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक कौशांबी के डीएम समेत पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया। कौशांबी के डीएम ने बताया कि यह हादसा करीब साढ़े 3 बजे के आसपास हुआ। ट्रक का टायर फट गया जिससे वह स्कॉर्पियो के ऊपर पलट गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं व दो बच्चे शामिल हैं।

Home / Crime / Uttar Pradesh : कौशांबी में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो पर ट्रक पलटने से 8 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो