Vikas Chaudhary Murder Case: हरियाणा कांग्रेस नेता हत्याकांड में दो गिरफ्तार, हो सकता है बड़ा खुलासा

  • Vikas Chaudhary Murder Case: आज आरोपी की हो सकती है कोर्ट में पेशी
  • हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर
  • गुरुवार को कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हुई थी हत्या

Kaushlendra Pathak

June, 2902:15 PM

क्राइम

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड ( Vikas Chaudhary murder Case ) में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी में एक महिला भी शामिल है। पुलिस दोनों आरोपियों से फिलहाल पूछताछ कर रही है और कहा जा रहा है कि इस केस में जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है।

आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

हरियाणा पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है और आज दोनों को कोर्ट में पेश किया जा सकता है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा ताकी मुख्य आरोपी के बारे में जानकारी मिल सके।

पुलिस का यह भी कहना है कि अभी तक की छानबीन में एक करोड़ के लेनदेन को लेकर हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना का मुख्य आरोपी कौशल दुबई भाग गया है। जबकि, उसकी पत्नी और नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

पढ़ें- हरियाणा: कांग्रेस नेता विकास की हत्या से 'बेखबर' खट्टर, राहुल ने कहा- बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना

सीएम खट्टर का बड़ा बयान

गौरतलब है कि शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस नेता विकास चौधरी पर 13 केस चल रहे थे। ऐसे में उनके साथ कुछ भी हो सकता था। हालांकि, पुलिस अपना काम कर रही है और जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

 

क्या था मामला ?

बीते गुरुवार को फरीदाबाद के सेक्टर -9 में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी को दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर भून डाला था। हत्या के वक्त हमलावरों को इस बात की जानकारी थी कि विकास चौधरी उन्हें कहां मिलेंगे। विकास जिम के अंदर जाने के लिए जैसे ही गाड़ी से उतरे बदमाशों ने ताबड़तोड़ उनपर फायरिंग शुरू कर दी। हमले में विकास चौधरी को 10 गोलियां लगीं। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से विकास को करीबी सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन, रास्ते में ही कांग्रेस नेता ने दम तोड़ दिया।

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned