scriptपश्चिम बंगालः दक्षिणी 24 परगना में टीएमसी नेता समेत 3 की गोली बरसाकर हत्या | West Bengal: TMC leader killed in South 24 Parganas | Patrika News
क्राइम

पश्चिम बंगालः दक्षिणी 24 परगना में टीएमसी नेता समेत 3 की गोली बरसाकर हत्या

पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां दक्षिणी 24 परगना में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता की निर्मम हत्या कर दी गई है।

नई दिल्लीDec 14, 2018 / 08:23 am

Mohit sharma

West Bengal

पश्चिम बंगालः दक्षिणी 24 परगना में टीएमसी नेता की हत्या

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां दक्षिणी 24 परगना में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता की निर्मम हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार कुछ अज्ञात बदमाशों ने टीएमसी के एक स्थानीय नेता सफरुद्दीन खान समेत तीन लोगों पर गोली बरसा दी। हमले में उनकी की मौत हो गई।

कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोलियां बरसा दीं

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीएमसी नेता सफरुद्दीन पर यह हमला उस समय हुआ, गुरुवार को जब वह जयनगर पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहे थे। तभी वहां पहले से ही घात लगाए बैठे कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोलियां बरसा दीं। इसके बाद हमलावर हवा में ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सफरुद्दीन का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं पुलिस का कहना है कि वह हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

बंगाल: प्रेम विवाह करने पर महिला से लगवाई उठक-बैठक, गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत

जून में भी ऐसी ही एक घटना

आपको याद दिला दें कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या करने की यह पहली खबर नहीं है। इससे पहले भी ऐसी ही घटनाएं सामने आ चुकी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले जून में भी ऐसी ही एक घटना राज्य के हावड़ा जिले में घटी थी। यहां कुछ बदमाशों ने टीएमसी के एक स्थानीय नेता को गोलियों से भून दिया था।

Home / Crime / पश्चिम बंगालः दक्षिणी 24 परगना में टीएमसी नेता समेत 3 की गोली बरसाकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो