scriptघर में घुसकर चार बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से गहने नकदी लूटी | Four miscreants looted jewelery cash from an elderly couple by enterin | Patrika News
डबरा

घर में घुसकर चार बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से गहने नकदी लूटी

भितरवार में लूट की लगातार दूसरी वारदात
Four miscreants looted jewelery cash from an elderly couple by entering the house, news in hindi, mp news, dabra news

डबराFeb 06, 2023 / 05:48 pm

संजय तोमर

घर में घुसकर चार बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से गहने नकदी लूटी

घर में घुसकर चार बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से गहने नकदी लूटी

भितरवार. भितरवार में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। 2 दिन पूर्व बानवरे हनुमान मंदिर में हुई लूट के आरोपी दबोचे नहीं जा सके हैं। बीती रात चार हथियारबंद बदमाशों ने करहिया रोड स्थित एक मकान को निशाना बनाया और बुजुर्ग दंपती से लूट की घटना को अंजाम दिया। हथियारबंद बदमाश महिला बुजुर्ग से कान के टॉप्स और अलमारी में रखे नगदी लूट ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
भितरवार के करहिया रोड स्थित नयागांव तिराहे पर लक्ष्मण किरार (75) और उनकी पत्नी रामकटोरी रह रहे हैं। शनिवार रविवार की रात 4 हथियारबंद बदमाश आए जब पति पत्नी ने दरवाजा खोला तो उन बदमाशों ने उन पर कट्टा अड़ा दिया। लक्ष्मण ने बताया कि उनके पास कट्टा था। जो मुंह पर बांधे हुए थे। कमरे में घुस आए और दोनों को बंधक बना लिया। उनकी तलाशी लेने लगे। उनकी पत्नी के कान के फूल उतरवाए और अलमारी में रखे 5000 रूपए लूट ले गए है। साथ ही रिपोर्ट लिखाने पर मारने की धमकी दे गए। सुबह बुजुर्ग ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी ली।
कोई सुराग नहीं

दो दिन पूर्व बानवरे हनुमान मंदिर पर चाकू की दम पर पुजारी से लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था। जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Home / Dabra / घर में घुसकर चार बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से गहने नकदी लूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो