scriptजनपद कार्यालय में नहीं हुआ काम | No work done in district office | Patrika News
डबरा

जनपद कार्यालय में नहीं हुआ काम

आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए सभी कर्मचारी, जनपद कार्यालय में बैठकर दिया धरना
 
 

डबराJul 22, 2021 / 11:43 pm

rishi jaiswal

जनपद कार्यालय में नहीं हुआ काम

जनपद कार्यालय में नहीं हुआ काम

डबरा. पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों ने जायज एवं गैर वित्तीय मांगों को लेकर, मांग पूरी नहीं होने पर गुरुवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है। जनपद कार्यालय में पंचायत सचिव, रोजगार सहायक समेत स्टाफ ने धरना दिया और कोई काम नहीं किया। पंचायत स्तर से लेकर जनपद कार्यालय में कामकाज ठप रहा। 12 जुलाई को भी कार्यालय बंद कर तालाबंदी की थी और मुख्यालयों पर धरना दिया था। 19 और 20 जुलाई को सामूहिक हड़ताल पर रहे थे।

गुरुवार से पंचायत से लेकर जनपद सीईओ तक हड़ताल पर चले गए है। गुरुवार को ब्लॉक के सभी सचिव, सहायक और रोजगार सहायक जनपद पंचायत कार्यालय में एकत्रित हुए और धरना दिया। जिससे जनपद स्तरीय कामकाज प्रभावित हुआ। अपनी मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया और कहा कि जबतक उनकी सस्याओं का निराकरण नहीं हो जाता। तब तक उनकी हड़ताल जारी रहेगी।

भितरवार में दिया ज्ञापन


भितरवार में भी सभी कर्मचारी गुरुवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल चले गए है। कार्यालय में धरना दिया और बाद में एसडीएम अश्वनी रावत को ज्ञापन दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि शीघ्र उनकी मांगे नहीं मानी गई तो उनकी हड़ताल जारी रहेगी। 7 दिवस में उनकी समस्याओं का निराकरण किए जाने की बात कही है। ज्ञापन देने पश्चात सभी कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर शामिल हुए।

Home / Dabra / जनपद कार्यालय में नहीं हुआ काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो