script पुलिस ले जा रही थी रेत से भरी ट्रॉली तभी बरसने लगे पत्थर | The police was taking a trolley full of sand when stones started raini | Patrika News

पुलिस ले जा रही थी रेत से भरी ट्रॉली तभी बरसने लगे पत्थर

locationडबराPublished: Feb 12, 2024 11:44:32 pm

-अंबाह के रूअर गांव में 307 का आरोपी पकडऩे गई थी पुलिस

The police was taking a trolley full of sand when stones started raining.,news in hindi, mp news, dabra news

पुलिस ले जा रही थी रेत से भरी ट्रॉली तभी बरसने लगे पत्थर
रूअर गांव में मौके पर खड़ी रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉली।
अंबाह(मुरैना). रेत के अवैध कारोबार का अंत नहीं हो रहा। सोमवार को भी अंबाह थाना क्षेत्र के रूअर गांव में 307 के फरार आरोपी को पकडऩे गई पुलिस पर रेत माफिया के गुर्गों ने पथराव कर दिया। दरअसल जब बदमाश नहीं मिला तो रास्ते से गुजर रही रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस रेत के वाहन को पकडकऱ अंबाह ला रही थी, तभी 8-10 बाइक सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर छुड़ाने के लिए पुलिस पर पथराव कर दिया।
हमलावरों को खदेड़ दिया पुलिस ने
पुलिस फोर्स ने पथराव कर रहे रेत माफिया को खदेड़ दिया। अंबाह पुलिस ने इस मामले में हमलावरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है। वर्ष 2023 से हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपी बसंता तोमर को पकडऩे के लिए अंबाह थाने का फोर्स सोमवार दोपहर रूअर गांव में दबिश देने गया। पुलिस को बदमाश तो नहीं मिला लेकिन लौटते वक्त उन्हें चंबल रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली आती दिखी, जिसे पुलिस बल ने घेरा तो ड्राइवर ट्रैक्टर छोडकऱ भाग गया। पुलिस जब इस ट्रैक्टर-ट्रॉली को खींचकर अंबाह ला रही थी। तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पुलिस फोर्स के पीछे लग गए और उन्होंने ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ाने पुलिस फोर्स पर पथराव कर दिया। इस पर पुलिस जवानों ने भी रेत माफिया को खदेड़ दिया।
इन थानों का पहुंचा फोर्स
सूचना पर अंबाह, पोरसा, नगरा व महुआ थाने से भी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा तो हमलावर भाग निकले। बाद में पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को खींचकर अंबाह थाने पहुंचाया। अंबाह पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर, मालिक सहित अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है।
रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ाने माफिया ने पथराव किया थारूअर गांव में फरार बदमाश को पकडऩे गई पुलिस टीम ने एक रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ ली थी, जिसे छुड़ाने के लिए 8-10 बाइक सवार लोगों ने पथराव किया। हालांकि हमारे जवानों ने उन्हें खदेड़ दिया। हमलावरों के विरुद्ध केस दर्ज कर रहे हैं।
रवि भदौरिया, एसडीओपी अंबाह

ट्रेंडिंग वीडियो