scriptरात में चेकिंग करने जा पहुंची महिला जनपद पंचायत अध्यक्ष | Woman Janpad Panchayat president went to check in the night | Patrika News
डबरा

रात में चेकिंग करने जा पहुंची महिला जनपद पंचायत अध्यक्ष

रेत से भरे वाहनों को पकड़ा, पुलिस के सुपुर्द किया
Woman Janpad Panchayat president went to check in the night, news in hindi, mp news, dabra news

डबराNov 11, 2019 / 05:26 pm

संजय तोमर

रेत से भरे वाहनों को पकड़ा, पुलिस के सुपुर्द किया  Woman Janpad Panchayat president went to check in the night, news in hindi, mp news, dabra news

रात में चेकिंग करने जा पहुंची महिला जनपद पंचायत अध्यक्ष

डबरा. शनिवार रात्रि जनपद पंचायत अध्यक्ष अनीता रावत ने ग्राम करियावटी के पास से तीन डंपर एवं एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को रेत का अवैध परिवहन करते हुए पकड़ा और कार्रवाई के लिए भितरवार पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
खुद ही करियावटी जा पहुंची
जनपद पंचायत अध्यक्ष को पिछले कई दिनों से लुहारी रेत खदान से रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन करने की सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं। जिसके चलते उनके द्वारा पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को कार्रवाई के लिए सूचना दी गई। लेकिन किसी के भी द्वारा अवैध उत्खनन पर कार्रवाई नहीं की गई। जिसके चलते जनपद अध्यक्ष अवैध उत्खनन पर कार्रवाई के लिए खुद मैदान में आ गईं। उनके द्वारा शनिवार रात्रि करियावटी में खड़े होकर रेत से भरे वाहनों को पकड़ा गया। इस दौरान उनके द्वारा तीन डंपरों एवं एक ट्रैक्टर ट्रॉली को अवैध तरीके से रेत का परिवहन करते पाए जाने पर पकड़ा गया तथा भितरवार पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
पहले ही निकल चुके थे दस डंपर
जनपद अध्यक्ष ने बताया कि जब वे करियावटी पहुंची तो करीब आठ से दस डंपर निकल चुके थे और पीछे आ रहे डंपरों को उनके द्वारा पकड़ लिया गया। वहीं पकड़े गए वाहनों के चालकों ने बताया कि लुहारी घाट पर अभी भी दस से बारह डंपर रेत भरने के लिए खड़े हुए हैं। जिनकी सूचना उनके द्वारा भितरवार पुलिस को दी गई। फिलहल पकड़े गए सभी वाहनों को भितरवार पुलिस की सुपुर्दगी में थाना परिसर में रखवा दिया गया है। पुलिस ने वाहनों के खिलाफ कार्रवाई के लिए माइनिंग विभाग को रिपोर्ट भेज दी है।
माइनिंग विभाग को भेजा प्रकरण
थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि विगत रात्रि जनपद अध्यक्ष द्वारा तीन डंपर एवं एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को अवैध परिवहन करते हुए पकड़ा गया है। पकड़े गए वाहनों के खिलाफ प्रकरण बनाकर एसडीएम एवं माइनिंग विभाग को कार्रवाई के लिए भेज दिए गए हैं।

Home / Dabra / रात में चेकिंग करने जा पहुंची महिला जनपद पंचायत अध्यक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो