scriptअजब गजब : 5 दिन पहले चोरी हुई थीं 6 भैंसें, सोशल मीडिया की मदद से मालिक को मिलीं | 5 days ago 6 buffaloes were stolen social media help to found owner | Patrika News
दमोह

अजब गजब : 5 दिन पहले चोरी हुई थीं 6 भैंसें, सोशल मीडिया की मदद से मालिक को मिलीं

इस बार सोशल मीडिया की मदद से एक ग्रामीण की चोरी गई 6 भैंसें पांच दिन बाद दिलाने में मददगार साबित हुआ है। जानिए कैसे मिलीं चोरी गई भैंसे…।

दमोहNov 24, 2021 / 09:37 pm

Faiz

News

अजब गजब : 5 दिन पहले चोरी हुई थीं 6 भैंसें, सोशल मीडिया की मदद से मालिक को मिलीं

दमोह. अबतक आपने या देखा होगा कि, सोशल मीडिया ने बिछड़े हुए लोगों को मिलाने में मदद की है। लेकिन, इस बार सोशल मीडिया की मदद से एक ग्रामीण की चोरी गई 6 भैंसें पांच दिन बाद दिलाने में मददगार साबित हुआ है। बता दें कि, 5 दिन पहले तेंदूखेड़ा ब्लॉक के अमवाही गांव से 6 भैंसें चोरी हो गई थीं। इस संबंध में पथरिया सरपंच ने वीडियो शेयर किया। इसमें बताया कि किसी की भैंसें जबलपुर जिले के पथरिया गांव में हैं। जिसकी भी भैंसें हैं, वे संपर्क कर ले जाएं।

सोमवार को अमवाही गांव के हरिदास यादव वीडियो देखकर भैंसों की शिनाख्त की और उन्हें लेने के लिए रवाना हो गए। यहां उन्हें पता चला कि, उनके आने के पहले काेई अन्य सरपंच से झूठ बोलकर भैंसों को बताकर ले गया है, जो तेंदूखेड़ा के समीप वादीपुरा का रहने वाला है। इसके बाद वो वादीपुरा पहुंचा, जहां ग्रामीण को उसकी भैंसें मिल गईं।

 

पढ़ें ये खास खबर- दिग्विजय की जनजागरण यात्रा, बोले- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खनिज मंत्री करा रहे रेत का अवैध खनन


सरपंच को शक हुआ तो सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

अजब गजब : 5 दिन पहले चोरी हुई थीं 6 भैंसें, सोशल मीडिया की मदद से मालिक को मिलीं

भैंसों मालिक हरिदास यादव का कहना है कि, उसे सोशल मीडिया पर अपनी गुम हुई भैंसों की जानकारी मिली। इसके बाद उसने पथरिया पहुंचकर सरपंच से मुलाकात की। इस दौरान सरपंच ने हरिदास को बताय कि, पथरिया गांव का ही रहने वाला मुकेश बर्मन नामक व्यक्ति भैंसें ले जा चुका है। उन्हें पता था कि, मुकेश के पास भैंसे नहीं हैं। उन्हें शक हुआ, तो उन्होंने उससे पूछताछ की। पूछताछ में मुकेश ने बताया कि, वादीपुरा गांव के अशोक यादव और करिया आदिवासी उसे भैसों को पथरिया गांव के आगे भेजने के लिए कहा था। इसके बाद सरपंच ने उन भैसों को अपने पास रख लिया। सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की थी।

 

फसल काट रहे किसान टीका लगवाने को नहीं थे राजी, स्वास्थ टीम ने पहले फसल कटवाई फिर किया वैक्सीनेशन, देखें वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85uz35
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो