scriptदमोह-हटा सड़क में गड्ढे हुए | Damoh removed, potholes in the road | Patrika News
दमोह

दमोह-हटा सड़क में गड्ढे हुए

दमोह हटा सड़क में गड्ढे हुए

दमोहJul 01, 2020 / 09:39 pm

Sanket Shrivastava

damoh-removed-potholes-in-the-road

damoh-removed-potholes-in-the-road

दमोह/हटा. दमोह-हटा मार्ग का गुणवत्ताहीन कार्य होने से मार्ग जर्जर हो गया है। 35 किलोमीटर लंबे इस मार्ग पर जगह.जगह गड्ढे मार्ग की हालत बयां कर रहे हैं। मार्ग की हालत जर्जर होने से दुर्घटना की हर दम अंदेशा बना रहता है।
पूर्व में दमोह-हटा मार्ग पर कई गंभीर दुर्घटनाएं हो चुके हैं, लेकिन मार्ग का मेंटेनेंस नहीं किया जा रहा है। दमोह से हटा की ओर निकलने पर मार्ग की शुरूआत गड्ढों से होती है। दमोह से हटा तक छोटे बड़े अनगिनत गड्ढे हैं। मार्ग की डामर परत उखड़कर चुका है।
जिससे डामर के नीचे की गिट्टी पूरे मार्ग पर निकलकर बिखर रही है। जिससे दुर्घटना होने की आशंका रहती है। साथ ही मार्ग पर आए दिन वाहन खराब हो रहे हैं। जगह.जगह गड्ढों की वजह से वाहनों की रफ्तार बहुत धीमी हो रही है।
दमोह हटा की आने.जाने के लिए एक घंटा की जगह डेढ़ घंटे से अधिक समय लग रहा है। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी का सामना मरीजों को करना पड़ता है। हटा से रोजाना गंभीर बीमार व दुर्घटना में घायलों को जल्दी से जल्दी पहुंचाने के लिए जिला अस्पताल रेफर किया जाता है।
लेकिन मार्ग की हालत जर्जर होने से अस्पताल पहुंचने में एंबूलेंस को अधिक समय लगता है। जिससे पेशेंट को विभिन्न तकलीफों को सहन करना पड़ता है। इसके बाद भी संबंधित कंपनी द्वारा मार्ग की हालत नहीं सुधारी जा रही।

Home / Damoh / दमोह-हटा सड़क में गड्ढे हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो