Breaking कमल नाथ के रोड-शो ने बदली दमोह की हवा, बोले बहुत हो गई...

Breaking कमल नाथ के रोड-शो ने बदली दमोह की हवा, बोले बहुत हो गई...

Samved Jain | Publish: Sep, 02 2018 05:17:30 PM (IST) Damoh, Madhya Pradesh, India

कमल नाथ के रोड-शो ने बदली दमोह की हवा, बोले बहुत हो गई...

दमोह. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस कितनी तैयार है, इसका नमूना दमोह में देखने मिल रहा है। कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन से भाजपा नेताओं के चेहरों पर सिकन देखने मिली है। वह सोशल मीडिया पर बेतुके पोस्ट कर अपनी भड़ास निकालते नजर आए। वहीं कांग्रेसी सड़कों पर अपने नेता के स्वागत में पूरे जोश खरोश में नजर आए। जिसे लोग चुनाव के पहले कांग्रेस की एकता का नाम दे रहे है। हालांकि, टिकट के दावेदारों का शक्ति प्रदर्शन इस दौरान ज्यादा देखने मिला।

 

कमलनाथ के दमोह दौरे ने राजनीतिक चर्चाओं को जोर दे दिया है। दौरे को लेकर हो रही तैयारियों से स्पष्ट था कि जिले के कांग्रेसी इस बार पूरी दम झोंकने वाले है। दमोह शहर सहित सभी विधानसभा क्षेत्रों से हजारों की संख्या में कांग्रेस दल-बल के साथ दमोह पहुंचे। नतीजन, रविवार को हर गली-चौराहे पर कांग्रेस-कांग्रेस नजर आ रही थी। दोपहर ३ बजे के बाद हैलीकॉप्टर से कमल नाथ दमोह पहुंचते है। जहां कांग्रेसियों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जाता है। इसके बाद कमल नाथ खुली कार में दमोह की सड़कों पर निकलते है। रोड शो के दौरान वह जगह-जगह खड़ी दमोह की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का स्वागत स्वीकार करते है। साथ ही हाथ जोड़कर आशीर्वाद मांगते है।

 

Breaking कमल नाथ के रोड-शो ने बदली दमोह की हवा, बोले बहुत हो गई...

कमलनाथ का रोड शो किल्लाई नाका, बस स्टैंड होते हुए शहर की सड़कों पर घूमा। इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। कांग्रेसियों के अलावा लोगों में भी कमल नाथ के रोड शो के दौरान उत्साह देखने मिला। रोड-शो जब बीजेपी कार्यालय के सामने से निकला तो कांग्रेसियों द्वारा जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान कार्यालय में मौजूद बीजेपी नेता जुलूस का नजारा देखते नजर आए। रोड-शो का समापन सभा स्थल तहसील ग्राउंड पर किया गया। जहां से कमलनाथ अपने भाषण देंगे। उनके भाषण सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग तहसील ग्राउंड पर पहुंच चुके है। कुछ ही देर में कमल नाथ सभा को संबोधित करेंगे।

 

Breaking कमल नाथ के रोड-शो ने बदली दमोह की हवा, बोले बहुत हो गई...

बदली हवा, हम है सवा
एकजुट कांग्रेस ने दम खम दिखाते हुए पूरे शहर को अपने कब्जे में ले लिया था। हर जगह जय कांग्रेस, जय कमल नाथ के नारे लगाए जा रहे थे। इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा कुछ तंज वाले नारे भी लगाए जा रहे थे। जिनमें से एक साथ बदली हवा, हम है सवा। पूरा शहर बैनर पोस्टर से अटा दिया गया था। उत्सव की तरह जिला कांग्रेस द्वारा अपने प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत किया। साथ ही चुनावी शंखनाद भी इसे माना जा रहा है।

Ad Block is Banned