scriptखुरई से पैदल आए 15 मजदूरों को भेजा कटनी | Katni sent to 15 laborers who came on foot from Khurai | Patrika News
दमोह

खुरई से पैदल आए 15 मजदूरों को भेजा कटनी

खुरई से पैदल आए 15 मजदूरों को भेजा कटनी

दमोहApr 06, 2020 / 04:24 pm

Sanket Shrivastava

 One lakh laborers forced to return home due to loss of employment

These situations arose due to the closure of factories and factories

दमोह ञ्चपत्रिका. जिले में बाहरी जिलों से लोगों का आना और यहां से अन्य जिलों भेजे जाने का क्रम जारी है। यही सिलसिला पथरिया तहसील मुख्यालय में देखा गया। यहां डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को मैहर भिजवाया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर जिले के अंतर्गत आने वाला खुरई से पैदल चलकर करीब 110 किलोमीटर दूर करीब १५ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं वह शनिवार को पथरिया पहुंची। पथरिया के पेट्रोल पंप पर यह लोग काफी देर तक रूके रहे। इसकी सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और इनकी मदद के लिए स्थानीय लोग भी सामने आए। बताया गया है कि पथरिया से इन्हें मैहर पहुंचाने के लिए वाहन की व्यवस्था की गई और रवाना किया गया।
कस्बे को किया जाने लगा सेनेटाइज
बटियागढ़. तहसील क्षेत्र में भी संकट के दौर में मदद के लिए लोग सामने आ रहे हैं। जिनमें एमएच क्लब द्वारा सक्रिय रूप से कार्य किया जा रहा है। एमएच क्लब के सदस्य संकट के समय जरूरतमंदों हर समय खाना से लेकर जरूरत का सामान उपलब्ध करवा रहे हंै। शनिवार से एमएच क्लब ने कस्बे को सैनेटाइज्ड करना शुरु कर दिया है। सैनेटाइज करने के लिए सबसे ज्यादा उन स्थानों पर ध्यान दिया जा रहा है, जहां ज्यादा लोग एकत्रित होते हैं। निवार को बस स्टैंड से लेकर पेट्रोल पंप तक सड़क के दोनों किनारे स्थित दुकानों व घरों को सैनेटाइज्ड किया गया। इसके साथ कस्बे की आंतरिक गलियों को भी सैनेटाइज किया जा रहा है।

Home / Damoh / खुरई से पैदल आए 15 मजदूरों को भेजा कटनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो