दमोह में 15 दिन में पांचवां कत्ल, मिस्त्री की सिर कुचली लाश मिली

तीन हत्याओं में हवा में तीर चला रही पुलिस

By: pushpendra tiwari

Published: 16 Jul 2021, 11:17 AM IST

दमोह/ हटा. जिले में हत्याओं का सिलसिला नहीं थम रहा है। गुरुवार को फिर भवन निर्माण मिस्त्री की सिर कुचली लाश बरामद हुई है। पुलिस आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई है। जुलाई महीने के इस पखवाड़े की हत्या की यह पांचवीं वारदात है। जिसमें से महज दो घटनाओं के आरोपियों तक ही पुलिस पहुंच पाई है। विधवा महिला सहित तीन हत्या के मामले में पुलिस हवा में तीर चला रही है।
जानकारी के अनुसार हटा थाना क्षेत्र जमुनिया निवासी 40 वर्षीय पंचम अहिरवार की बीती रात पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। गुरुवार को उसका शव घर से 8 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में मिला। आरोपियों ने चेहरा बिगाडऩे के लिए पत्थर से कुचल दिया था। पंचम के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार शाम को किसी ठेकेदार से मिलने के लिए निकले थे। बताया था कि वे वाहन से खुद फार्म हाउस लेकर जाएंगे। लेकिन एक घंटे बाद ही मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। रात में काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। सुबह राहगीरों ने उसका शव सड़क के किनारे देखा तो पुलिस को सूचना दी। तब तक जानकारी गांव तक पहुंची तो परिवार के लोग गए और पहचान की। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पंचम की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की थी। टीआइ एचआर पांडे ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।
----------------
हर तीसरे दिन हत्या
- हटा थाना क्षेत्र की हत्या की यह दूसरी वारदात है।1 जुलाई को पूर्व सरपंच गुट्टी ऊर्फ मुरारी शर्मा की दस नामजद आरोपियों ने मिलकर हत्या कर दी थी। इसके नौ आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
- हटा विधानसभा क्षेत्र के कुम्हारी अंतर्गत आने वाले मझौली गांव में मंगलवार-बुधवार की रात रज्जू आदिवासी उम्र 42 साल की सोते समय गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। इस घटना के 48 घंटे बीतने के बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है।
- 12 जुलाई को पथरिया थाना क्षेत्र के चिरौला गांव में एक विधवा महिला की हत्या उसके ही घर में कर दी गई, जिसके आरोपियों का सुराग लगाने में पुलिस अभी तक नाकाम है।
- 14 जुलाई को देहात थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ में दो सगे भाइयों में जमीन को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों के बीच हुई मारपीट में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें बेहोशी की हालत में पुलिस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चंदू पाल नामक युवक की मौत हो गई। वहीं इसका भाई बिहारी पाल गंभीर हालत में उपचाररत है। इन दोनों भाइयों के बीच मकान निर्माण को लेकर विवाद हुआ था।

pushpendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned