scriptपुलिस के हमलों से गुस्साए नक्सलियों ने काट दी दो गांवों को जोड़ने वाली सड़क, चिपकाए बैनर पोस्टर | Naxalite cut road in Dantewada and threat people by Banner poster | Patrika News
दंतेवाड़ा

पुलिस के हमलों से गुस्साए नक्सलियों ने काट दी दो गांवों को जोड़ने वाली सड़क, चिपकाए बैनर पोस्टर

(Naxalite latest news in Chhattisgarh) दंतेवाड़ा (Dantewada) में मंगलवार (Tuesday) को हुए वारदात के बाद नक्सलियों (Naxalite) ने बुधवार को एक और वारदात को अंजाम दिया है। बुधवार को नक्सलियों (Naxalite) ने दंतेवाड़ा जिले में सडक़ काट दी और आसपास बैनर और पोस्टर (Banner Poster) भी चिपकाए हैं। जिससे आदिवासी ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

दंतेवाड़ाMay 15, 2019 / 01:17 pm

Akanksha Agrawal

naxalite

पुलिस के हमलों से गुस्साए नक्सलियों ने काट दी दो गांवों को जोड़ने वाली सड़क, चिपकाए बैनर पोस्टर

दंतेवाड़ा. दंतेवाड़ा (Dantewada) के किरंदुल में मंगलवार (Tuesday) को नक्सलियों (Naxalite) ने 3 हाइवा और एक पोकलेन को आग लगा दी। नक्सली कमांडर (Naxal Commander) की मौत के बाद नक्सलियों (Naxalite) ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद नक्सलियों (Naxalite) ने एक और वारदात को अंजाम दे दिया है। नक्सलियों (Naxalite) ने दंतेवाड़ा (Dantewada) के हिरोली और गुमियापाल इलाके को जोडऩे वाली सडक़ को काट दिया और आसपास पोस्टर और बैनर भी चिपकाए हैं।
naxalite
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दंतेवाड़ा जिले (Dantewada District) के हिरोली से गुमियापाल इलाके की सडक़ को काट दिया है। वहां पर बैनर और पोस्टर (Banner Poster) भी चिपकाए गए हैं। जिसमें नक्सलियों (Naxalite) द्वारा नया पुलिस कैंपो (Police Camp) के निर्माण को बंद करने की मांग की गई है। नक्सलियों (Naxalite) ने आसपास के पेड़ काटकर सडक़ों पर फैला दिये हैं।
naxalite
साथ ही नक्सलियों (Naxalite) ने 18 मई को दरभा डिवीजन को बंद करने की बात कही है। नक्सलियों (Naxalite) ने पोस्टर (Poster) में पुलिस पर कच्चा माल चुराने का आरोप भी लगाया है और लिखा है कि पुलिस कच्चा माल चुराने के लिए सडक़े बना रही है। इसका बहिष्कार करें।
सडक़ के कट जाने के बाद आवागमन के लिए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सहुलियत के लिए लोगों ने कटे हुए सडक़ के बीच में दो पत्थर लगा दिए हैं। जिससे लोग आने जाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Dantewada / पुलिस के हमलों से गुस्साए नक्सलियों ने काट दी दो गांवों को जोड़ने वाली सड़क, चिपकाए बैनर पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो